1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. नालंदा: रामनवमी जुलूस के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, पुलिस सहित करीब 20 जख्मी

नालंदा: रामनवमी जुलूस के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, पुलिस सहित करीब 20 जख्मी

बिहार के नालंदा जिला के सिलाव प्रखंड़ के कड़ाह में आज निकले रामनवमी जुलूस के दौरान दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में पुलिसकर्मियों समेत करीब 20 लोग जख्मी हो गये।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:29 Mar 2018, 12:03 AM IST]
voilence representaional image- India TV
Image Source : REPRESENTAIONAL IMAGE voilence representaional image

बिहारशरीफ: बिहार के नालंदा जिला के सिलाव प्रखंड़ के कड़ाह में आज निकले रामनवमी जुलूस के दौरान दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में पुलिसकर्मियों समेत करीब 20 लोग जख्मी हो गये। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि पथराव कर रहे तथा हिंसा पर उतारू लोगों को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया और अश्रु गैस के गोले भी छोड़े।

उन्होंने बताया कि पथराव में जख्मी हुए लोगों में एसएसबी के जवान जितेंद्र कुमार, राकेश कुमार सिंह, अनुमंडल पुलिस अधिकारी सदर के अंगरक्षक सत्यनारायण पासवान, सिपाही क्रांति कुमार, रविन्द्र कुमार यादव भी शामिल हैं जिनका इलाज सिलाव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। पोरिका ने बताया कि उपद्रवियों ने कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया, जिनमें पुलिस एवं प्रशासन के वाहन भी शामिल हैं। 

पटना प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक राजेश कुमार और जिलाधिकारी त्यागराजन एसएम सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारी घटनास्थल पर कैंप किए हुए हैं। इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। नालंदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला है और विपक्षी दल औरंगाबाद और भागलपुर सहित प्रदेश के कई अन्य जिलों में हुई सांप्रदायिक ​हिंसा को लेकर राज्य सरकार की कार्यशैली पर प्रश्नचिंह लगाते रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: नालंदा: रामनवमी जुलूस के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, पुलिस सहित करीब 20 जख्मी
Write a comment