1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: कार से कुचलकर दो पत्रकारों की मौत, पूर्व मुखिया गिरफ्तार

बिहार: कार से कुचलकर दो पत्रकारों की मौत, पूर्व मुखिया गिरफ्तार

परिवार का आरोप है कि पूर्व मुखिया के पति से हुई कहासुनी के चलते दोनों पत्रकारों हत्या की गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 26, 2018 15:11 IST
तस्वीर का इस्तेमाल...- India TV
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पटना: बिहार के भोजपुर में रविवार देर शाम को एक तेज रफ्तार कार ने दो पत्रकारों को रौंदकर मार डाला। मारे गए पत्रकारों के परिजनों ने इस हादसा ना मानते हुए कत्ल की साजिश होने का आरोप लगाया है। हत्या का आरोप गड़हनी के एक पूर्व मुखिया के परिजनों पर लगाया जा रहा है। मरने वालों की पहचान गड़हनी थाना के बगवां गांव निवासी नवीन निश्चल और विजय सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों पत्रकार थे और एक हिंदी दैनिक के लिए काम करते थे।

यह वारदात आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर गड़हनी थाना क्षेत्र के नहसी गांव के समीप हुई। दर्घटना के समय नवीन और विजय बाइक पर जा रहे थे तब ही पीछे से तेज रफ्तार आ रही स्कॉर्पियो कारन ने उन्हें कुचल दिया। इस दुर्घटना के बाद मौका ए वरदात से स्कॉर्पियो में बैठे लोग भागने में सफल रहे जबकि कार को लोगों ने आग के हवाले कर दिया। इसक अलावा सड़क पर कई घंटे जाम लगाए रखा। परिवार ने इस दुर्घटना को लेकर कहा है कि पूर्व मुखिया के पति और पत्रकार में पहले से ही विवाद था। हादसे से कुछ देर पहले ही दोनों के बीच में नोकझोंक भी हुई थी। पुलिस मामले की छानबीन करते हुए आरोपी पूर्व मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों परिवार का इस घटना के बाद रो रोकर बुरा हाल है। दोनों की पत्नी और बच्चे इस घटना को बाद बसुध पड़े हैं।

दुर्घटना के बाद मृतक नवीन के बेटे निखिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो (नवीन) पान खाने गए थे वहां उनका किसी के साथ विवाद हो गया। जब वो लौट रहे थे तब उन्हें स्कॉर्पियो जो पूर्व मुखिया का पति हर्षू चला रहा था ने कुचल दिया। इसके पीछे साजिश है। 

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban