1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: गैंगरेप पीड़िता की स्थिति गंभीर, लोगों ने लगाया जाम

बिहार: गैंगरेप पीड़िता की स्थिति गंभीर, लोगों ने लगाया जाम

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पिपरा थानांतर्गत बेदीवन मधुबन गांव में कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म पीडि़त किशोरी की स्थिति गंभीर है और इस मामले का स्पीडी ट्रायल की मांग को लेकर लोगों

Bhasha [Updated:23 Jun 2016, 4:58 PM IST]
gangrape- India TV
gangrape

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पिपरा थानांतर्गत बेदीवन मधुबन गांव में कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म पीडि़त किशोरी की स्थिति गंभीर है और इस मामले का स्पीडी ट्रायल की मांग को लेकर लोगों ने आज पिपरा थाना क्षेत्र में मोतिहारी-मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या को जाम किया।

गत 15 की रात में उक्त किशोरी अपने गांव के एक आम बागीचे में आम चुनने गयी थी तभी दो लोगों ने उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया था। गंभीर अवस्था में युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उसे पटना मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

पिता ने अपनी पुत्री का इलाज गांव के लोगों से मिली आर्थिक सहायता से कराए जाने का दावा करते हुए आरोप लगाया कि उनके ही गांव के दो व्यक्ति सुरेंद्र भगत और तापसी भगत उनपर मामले को वापस लेने नहीं तो अपहृत कर लिए जाने की धमकी दे रहे हैं।

चकिया अनुमंडल अधिकारी चित्रगुप्त ने बताया कि जिलाधिकारी अनुपम कुमार के निर्देश पर पीडिता का इलाज के खर्च का भार जिला प्रशासन वहन करेगी। पुलिस उपाधीक्षक मुंद्रिका प्रसाद ने बताया कि इस वारदात को लेकर दो आरोपी प्रमोद सहनी और कमलेश सहनी को उसी दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था तथा पीड़िता के कपडों को फोरेंसिक जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बिहार: गैंगरेप पीड़िता की स्थिति गंभीर, लोगों ने लगाया जाम
Write a comment