1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: पैसे नहीं देने पर ठेकेदार को जिंदा जलाने का आरोप, चीफ इंजीनियर पर लगा आरोप

बिहार के गोपालगंज में पैसे नहीं देने पर ठेकेदार को जिंदा जलाने का आरोप, चीफ इंजीनियर पर लगा आरोप

बिहार के गोपालगंज से दिल दहलाने वाली खबर आई है। यहां पर चीफ इंजीनियर के घर पर ठेकेदार को जिंदा जलाने का आरोप लगा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 30, 2019 11:48 IST
बिहार के गोपालगंज में पैसे नहीं देने पर ठेकेदार को जिंदा जलाने का आरोप, चीफ इंजीनियर पर लगा आरोप- India TV
बिहार के गोपालगंज में पैसे नहीं देने पर ठेकेदार को जिंदा जलाने का आरोप, चीफ इंजीनियर पर लगा आरोप

नई दिल्ली: बिहार के गोपालगंज से दिल दहलाने वाली खबर आई है। यहां पर चीफ इंजीनियर के घर पर ठेकेदार को जिंदा जलाने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि रामाशंकर सिंह नाम के ठेकेदार ने चीफ इंजीनियर के घर का निर्माण कराया था। इसी सिलसिले में वो बकाया पैसे मांगने पहुंचा था। इसी दौरान गार्ड रूम में उसको जलाने की वारदात हुई।

Related Stories

ठेकेदार को तुरंत गोरखपुर रेफर किया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तो़ड़ दिया। इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। चीफ इंजीनियर के घर पर सुरक्षा बढा दी गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गोपालंगज के राजेंद्र नगर मुहल्ला निवासी ठेकेदार रामाशंकर सिंह गुरुवार सुबह गंडक कॉलोनी स्थित जल संसाधन विभाग के चीफ इंजीनियर मुरलीधर सिंह के आवास गए थे। 

आरोप है कि वहीं उन्हें आग के हवाले कर दिया गया। ठेकेदार को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया। बाद में गोरखपुर में उनकी मौत हो गई। 

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक राशिद जमां ने बताया कि मृतक के पुत्र राणा प्रताप सिंह के बयान पर गुरुवार की रात नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई हैं। दर्ज प्राथमिकी में चीफ इंजीनियर मुरलीधर के अलावा चार लोगों को नामजद तथा तीन-चार अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। 

उन्होंने बताया कि ठेकेदार और जल संसाधन विभाग के चीफ इंजीनियर के बीच रुपए की लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। उन्होंने कहा कि जिस कमरे में यह घटना हुई है उसे सील कर दिया गया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। 

सूत्रों के मुताबिक एक निर्माण कार्य में बकाया राशि भुगतान के लिए अभियंता रिश्वत की मांग कर रहे थे। इसी कारण दोनों में विवाद था। गोपालंगज के जिलाधिकारी अमित पराशर ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment