1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार के छपरा में स्कूल वैन पर बिजली का तार गिरा, 11 बच्चे झुलसे, 2 की मौत

बिहार के छपरा में स्कूल वैन पर बिजली का तार गिरा, 11 बच्चे झुलसे, 2 की मौत

बिहार के छपरा से एक बड़े हादसे की खबर है जहां स्कूल वैन पर बिजली की तार गिरने से 11 बच्चे झुलस गए। इस हादसे में 2 बच्चों की मौत होने की खबर है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:16 May 2018, 11:43 PM IST]
Chhapra school van tragedy- India TV
Chhapra school van tragedy

छपरा: बिहार के छपरा से एक बड़े हादसे की खबर है जहां स्कूल वैन पर बिजली का तार गिरने से 11 बच्चे झुलस गए। इस हादसे में 2 बच्चों की मौत होने की खबर है। सारण जिले के बंगाली पट्टी गांव के पास आज एक प्राइवेट स्कूल वैन सड़क पर टूटकर गिरे हुए 11000 वोल्ट के बिजली के तार के संपर्क में आ गयी जिससे उसमें सवार दो बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि बस चालक झुलसकर जख्मी हो गया। 

अनुमंडल अधिकारी (सदर) चेत नारायण राय ने बताया​ कि मृतकों में छात्रा अदिति कुमारी (6) और छात्र रौनक कुमार (5) शामिल हैं। उन्होंने बताया कि ये दोनों बच्चे स्कूल में छुट्टी होने के बाद उक्त बस में अपने घर जा रहे थे तभी उनकी बस तार की चपेट में आ गयी। राय ने बताया कि जख्मी बस चालक उमेश गिरी को इलाज के लिए तथा दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल लाया गया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बिहार के छपरा में स्कूल वैन पर बिजली का तार गिरा, 11 बच्चे झुलसे, 2 की मौत
Write a comment