1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: सरस्वती पूजा के नाम पर बीएन कॉलेज हॉस्टल में रातभर हुआ लड़कियों का अश्लील डांस

बिहार: सरस्वती पूजा के नाम पर बीएन कॉलेज हॉस्टल में रातभर हुआ लड़कियों का अश्लील डांस

अश्लील गानों से छात्र सरस्वती पूजा के आयोजन में कुछ इस तरह मदहोश हो गए कि उन्होंने हाथ में बंदूक लेकर फायरिंग भी की। अश्लील डांस के दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गई।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:25 Jan 2018, 8:11 AM IST]
Bihar-BN-college-hosts-obscene-dance-on-pretext-of-Saraswati-Puja-jagran- India TV
बिहार: सरस्वती पूजा के नाम पर बीएन कॉलेज हॉस्टल में रातभर हुआ लड़कियों का अश्लील डांस

पटना : बसंत पंचमी के दिन छात्र मां सरस्वती की पूजा करते हैं। इस अवसर पर बिहार की राजधानी पटना के बीएन कॉलेज में भी सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया। छात्र-छात्राओं ने सोमवार दिन भर मां सरस्वती की पूजा की लेकिन देर रात कॉलेज के हॉस्टल में जागरण के नाम पर जो कुछ हुआ वह विवाद का विषय बन गया। दरअसल सरस्वती पूजा के मौके पर कॉलेज के हॉस्टल में बार-बालाओं के डांस का आयोजन करवाया गया।

यही नहीं बार बालाओं के इस प्रोग्राम का आयोजन सरस्वती पूजा समिति के बैनर के तले हुआ। कई बार-बालाएं सरस्वती पूजा समिति बैनर के ठीक सामने अश्लील डांस कर रही थीं और स्टूडेंट्स जमकर लुत्फ उठा रहे थे। बार-बालाओं का ये कार्यक्रम आधी रात तक चलता रहा लेकिन प्रशासन के कानों में जूं तक नहीं रेंगी।

अश्लील गानों से छात्र सरस्वती पूजा के आयोजन में कुछ इस तरह मदहोश हो गए कि उन्होंने हाथ में बंदूक लेकर फायरिंग भी की। अश्लील डांस के दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गई। इसी दौरान उस महफिल में मौजूद एक छात्र ने इसकी कुछ तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर ली और इसे वायरल कर दिया। जिसके बाद वीसी रास बिहारी सिंह ने इस मामले को लेकर कॉलेज की प्रशासनिक अधिकारियों से शो कॉज नोटिस मांगा है।

कॉलेज के वीसी का कहना है कि छात्रों ने जागरण की बात कह कर रात में कार्यक्रम की परमीशन मांगी थी। प्रिंसिपल ने बताया कि जब उन्होंने छात्रों से पूछा था कि यहां क्या होगा तो छात्रों ने कहा था कि जागरण किया जाएगा। लेकिन कुछ अराजक प्रवृत्ति के छात्रों ने जागरण के नाम पर रातभर अश्लील डांस का आयोजन करवाया। प्रिंसिपल से मामले की जानकारी मांगी है। उन्होंने दोषी छात्रों पर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

अगले स्लाइड्स में देखें तस्वीरें..........

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बिहार: सरस्वती पूजा के नाम पर बीएन कॉलेज हॉस्टल में रातभर हुआ लड़कियों का अश्लील डांस Bihar: BN college hosts obscene dance on pretext of Saraswati Puja jagran
Write a comment