1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार से अगवा बैंक मैनेजर की हत्या, 6 दिन बाद झारखंड के तिलैया डैम से शव बरामद

बिहार से अगवा बैंक मैनेजर की हत्या, 6 दिन बाद झारखंड के तिलैया डैम से शव बरामद

बैंक मैनेजर जयवर्धन का 27 सितंबर को उस समय अपहरण कर लिया गया, जब वे अपने कार्यालय शेखपुरा जिले के मध्य बिहार ग्रामीण बैंक, कसार शाखा से एक मोटरसाइकिल से अपने गांव लौट रहे थे।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 03, 2018 15:53 IST
बिहार से अगवा बैंक...- India TV
बिहार से अगवा बैंक मैनेजर की हत्या

बिहारशरीफ: बिहार के शेखपुरा से अगवा किए गए बैंक मैनेजर जयवर्धन का शव बुधवार को झारखंड के बरही तिलैया डैम से बरामद किया गया है। इस मामले में पुलिस ने अबतक चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि नालंदा के दामनखंधा गांव के रहने वाले बैंक मैनेजर जयवर्धन का 27 सितंबर को उस समय अपहरण कर लिया गया, जब वे अपने कार्यालय शेखपुरा जिले के मध्य बिहार ग्रामीण बैंक, कसार शाखा से एक मोटरसाइकिल से अपने गांव लौट रहे थे।

नालंदा के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिक ने बुधवार को बताया कि अगवा बैंक मैनेजर का शव झारखंड में कोडरमा के तिलैया डैम के पास से बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अबतक नवादा के रहने वाले अजय कुमार, नालंदा के रहने वाले मिठु कुमार, कृष्णा कुमार और चंदन कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

इस घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त होने वाली कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि 28 सितंबर को अगवा बैंक मैनेजर के चाचा रोहित वर्मा ने नालंदा के राजगीर थाने में अपहरण की एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने एक विशेष जांच दल का गठन किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv