1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार: छेड़छाड़ की घटना के बाद 17 लडकियों ने कॉलेज, कोचिंग जाना छोडा

बिहार: छेड़छाड़ की घटना के बाद 17 लडकियों ने कॉलेज, कोचिंग जाना छोडा

बिहार के सहरसा जिला में सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एकपढा गांव की लगभग 17 लड़कियों ने छेडछाड़ की घटना के बाद कॉलेज और कोचिंग जाना छोड दिया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:11 Oct 2018, 11:13 PM IST]
बिहार, छेड़छाड़- India TV
बिहार: छेड़छाड़ की घटना के बाद 17 लडकियों ने कॉलेज, कोचिंग जाना छोडा

सहरसा: बिहार के सहरसा जिला में सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एकपढा गांव की लगभग 17 लड़कियों ने छेडछाड़ की घटना के बाद कॉलेज और कोचिंग जाना छोड दिया है। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने गुरूवार को बताया कि छेड़छाड़ के चार आरोपियों में दो-आसिफ उर्फ नन्हें और मोहम्मद कासिम-को पुलिस ने खगडिया जिला से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दो अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। 

उन्होंने बताया कि आरोपी लड़कों पर सिमरी बख्तियारपुर स्थित डी सी कालेज और कोचिंग में पढने जाने वाली इन लडकियों से रास्ते में छेड़छाड़ करने का आरोप है। गौरतलब है कि गत चार अक्टूबर को तीन लडकियां अपनी—अपनी साइकिल पर सवार होकर कोचिंग जा रही थीं। छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी लडकों ने उनमें से एक छात्रा के दो भाइयों की पिटाई कर दी थी।

इस घटना के बाद गांव में गत छह अक्तूबर को बुलाई गयी पंचायत में यह निर्णय लिया गया कि जब तक लड़कियों की पर्याप्त सुरक्षा की व्यवस्था नहीं होती, तब तक उन्हें कालेज और कोंचिग नहीं भेजा जाए। हालांकि, पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारियों ने लडकियों और उनके अभिभावकों को समुचित सुरक्षा का आश्वासन देते हुए उन्हें कालेज और कोचिंग भेजने का आग्रह किया है, लेकिन ये लडकियां कालेज और कोचिंग नहीं जा रही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बिहार: छेड़छाड़ की घटना के बाद 17 लडकियों ने कॉलेज, कोचिंग जाना छोडा
Write a comment