1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बड़ा खुलासा: आतंकी बनकर भारत में घुसपैठ करते हैं पाकिस्तान के सैनिक

बड़ा खुलासा: आतंकी बनकर भारत में घुसपैठ करते हैं पाकिस्तान के सैनिक

भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने ऐसे पाकिस्तानी सेना के अधिकारियों की पहचान की है जिन्हें पाकिस्तान ने हिंदुस्तान में आतंकियों का नेटवर्क तैयार करने के काम में लगाया हुआ है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:06 Feb 2018, 8:20 PM IST]
Pakistan army officers- India TV
Image Source : INDIA TV Pakistan army officers

नई दिल्ली: यह बात तो सबको पता है कि पाकिस्तान की सेना आतंकवादियों की मदद करती है। आतंकवाद के अड्डे चलाती है। लेकिन अब पाकिस्तान की सेना अपने जवानों और अपने अफसरों को आतंकवादी बनाती है। कश्मीर घाटी में आतंक की आग सुलगाने में पाकिस्तानी फौज और वहां की बदनाम खुफिया एजेंसी आईएसआई पूरी तरह से जुटी है। भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने ऐसे पाकिस्तानी सेना के अधिकारियों की पहचान की है जिन्हें पाकिस्तान ने हिंदुस्तान में आतंकियों का नेटवर्क तैयार करने के काम में लगाया हुआ है। ये सभी पाकिस्तान की रेगुलर आर्मी में तैनात हैं., लेकिन भारत में आतंक फैलाने के काम में लगे हुए हैं। आतंकियों की नई फौज तैयार करने में लगे हुए हैं और खुलकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की मदद कर रहे हैं।

पाकिस्तानी आर्मी के ऑर्डिनेंस कोर में तैनात नबील उर्फ साकिब को पाकिस्तानी फौज और आईएसआई ने कश्मीर घाटी में जैश-ए-मोहम्मद की मदद करने का काम दिया है। खुफिया एजेंसियों से पता चला है कि साकिब जैश-ए-मोहम्मद का एक बड़ा हैंडलर है वह भारत में गुजरात, यूपी, बिहार, झारखंड, तमिलनाडु, पंजाब और राजस्थान में जैश के कैडर को हैंडल करता है। पता चला है कि गुजरात में उसने बड़ा कैडर तैयार किया है। साकिब  काम पाकिस्तान से ही करता है...लेकिन नेटवर्क हिंदुस्तान में तैयार कर रहा है।

नबील इस काम में अकेला नहीं है। उसके साथ पाकिस्तानी फौज का एक पूरा नेटवर्क भारत के खिलाफ साजिशों को अंजाम देने में लगा हुआ है। आतंक का एक नेटवर्क तैयार करने में लगा है। पाकिस्तानी फौज और आईएसआई ने नबील उर्फ साकिब के साथ अपने जिन फौजियों को आतंकी बनाया है।उनकी पहचान भी हमारी सुरक्षा एजेंसियों ने की हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बड़ा खुलासा: आतंकी बनकर भारत में घुसपैठ करते हैं पाकिस्तान के सैनिक: Big disclosures: Pakistani soldiers infiltrating in india as terrorist
Write a comment