1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. करणी सेना के चीफ कालवी का आरोप, 'गुड़गांव में स्कूली बस पर हमले में भंसाली और उनके लोगों का हाथ'

करणी सेना के चीफ कालवी का आरोप, 'गुड़गांव में स्कूली बस पर हमले में भंसाली और उनके लोगों का हाथ'

कालवी ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद देशव्यापी जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा...

Reported by: Bhasha [Published on:25 Jan 2018, 11:37 PM IST]
lokendra singh kalvi- India TV
lokendra singh kalvi

जयपुर: श्रीराजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने गुड़गांव में स्कूली बस पर हुए हमले के लिए ‘पद्मावत’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली और उनके लोगों का हाथ होने का आज आरोप लगाया। कालवी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि गुड़गांव में धार्मिक उन्माद पैदा करने के लिए भंसाली ने अपने लोगों को भेजा था। यदि भंसाली के लोग कल बस पर हुए हमले में शामिल नहीं हैं, तो वे किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि करणी सेना कभी स्कूली बच्चों पर हमला नहीं कर सकती है।

उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद देशव्यापी जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा। कालवी ने एक बार फिर सिनेमा घरों के मालिकों से ‘पद्मावत’ को नहीं दिखाने की अपील की है। उन्होंने अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा कि फिल्म का विरोध जारी रहेगा।

पद्मावत फिल्म के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने राजस्थान के कई हिस्सों में आज सड़कों पर जाम लगाया, दुकानों में तोड़फोड़ की और बाइक रैली निकाली। राज्य में कानून व्यवस्था को देखते हुए सिनेमा घरों के मालिकों ने फिल्म दिखाने से इनकार कर दिया था।

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल मकराना ने कहा कि फिल्म के विरोध में उनका विरोध जारी रहेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: करणी सेना के चीफ कालवी का आरोप, 'गुड़गांव में स्कूली बस पर हमले में भंसाली और उनके लोगों का हाथ'
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100