1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बेंगलुरु: पहली महिला उबर कैब ड्राइवर का संदिग्ध हालत में मिला शव

बेंगलुरु की पहली महिला उबर कैब ड्राइवर भारती वीरथ का अपने घर में मिला शव

बेंगलुरू में 40 वर्षीया महिला कैब चालक अपने किराये के घर में मृत पाई गई। संजय नगर के पुलिस इंसपेक्टर प्रकाश ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया, "यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। मृतक वी.भारती का शव सोमवार रात उसके कमरे की छत से फंदे के सहारे लटका मिला।"

India TV News Desk [Updated:28 Jun 2016, 4:32 PM IST]
भारती वीरथ- India TV
भारती वीरथ

बेंगलुरू: आज से दो साल यानी साल 2013 में पहले बेंगलूरु में भारती ने बतौर उबर कैब में ड्राइवर बनकर सुर्खियों में आई थी। आज फिर वह सुर्खियों में आई लेकिन किसी दुखद कारण से। इस दुखद कारण की वजह है भारती वीरथ का अपने ही घर में फांसी लगाकर जान देना। भारती अनाथ थी। जिसके कारण वह किराए का मकान लेकर अकेले रहती थी। उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन आत्महत्या माना जा रहा है, जबकि घटनास्थल में कोई भी सुसाइड नोट या अन्य समान नहीं मिला है।

ये भी पढ़े- PM मोदी का इंटरव्यू: स्वामी पर साधा निशाना, राजन को बताया ‘देशभक्त’

आंध्र प्रदेश के गुंटूर की भारती अकेले रहती थी। उसकी शादी नहीं हुई थी और वह अनाथ थी। उसकी कैब नागाशेट्टीहाली कॉलोनी में उसके घर के सामने खड़ी थी। उन्होनें फोर्ड फिएस्ता कार खरीदी थी जिसे वह बतौर टैक्सी के रुप में इस्तेमाल करती थीं।

संजय नगर के पुलिस इंसपेक्टर प्रकाश ने  बताया, "यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। मृतक वी.भारती का शव सोमवार रात उसके कमरे की छत से फंदे के सहारे लटका मिला।"

घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

प्रकाश ने बताया, "मकान मालिक अपने घर की तीसरी मंजिल पर भारती का हालचाल पूछने गया, जहां वह किराये पर रहती थी। मकान मालिक ने भारती को रविवार रात से ही नहीं देखा था। उसने कमरे की खिड़की से भारती के शव को फंदे से झूलता पाया और तुरंत इसकी सूचना दी।"

प्रकाश ने बताया, "हमारे रिकॉर्डो के मुताबिक, भारती शहर में सबसे पहली महिला कैब चालकों में से एक थी। उसने दो साल पहले ही महिला कैब सेवा 'एंजेल सिटी कैब्स' में काम करना शुरू किया था।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: पहली महिला उबर कैब ड्राइवर का संदिग्ध हालत में मिला शव
Write a comment