1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीरः बांदीपुरा के जंगलों में सर्च ऑपरेशन में 2 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीरः बांदीपुरा के जंगलों में सर्च ऑपरेशन में 2 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

सेना को शनिवार देर शाम बांदीपोरा के पनार इलाके के जंगलों में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इस सूचना के बाद सेना की चौदह राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने पनार के जंगलों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:14 Jun 2018, 10:18 AM IST]
Bandipora encounter: One Army jawan martyred, two terrorists killed in Jammu and Kashmir- India TV
जम्मू-कश्मीरः बांदीपुरा के जंगलों में सर्च ऑपरेशन में 2 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। बांदीपोरा के पनार के जंगल में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया लेकिन इस कार्रवाई में आतंकियों की गोली लगने से सेना का एक जवान भी शहीद हो गया। बता दें कि पनार के जंगलों में सेना पिछले छह दिनों से सर्च ऑपरेशन चला रही है। उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में पिछले छह दिनों में कई बार सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो चुकी है।

बता दें कि सेना को शनिवार देर शाम बांदीपोरा के पनार इलाके के जंगलों में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इस सूचना के बाद सेना की चौदह राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने पनार के जंगलों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। इस कार्रवाई के दौरान आतंकियों ने सेना के जवानों पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की जिसके बाद तत्काल एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों को मौके पर बुलाकर जंगलों की घेराबंदी की गई।

इसके बाद सेना ने पनार इलाके के जंगलों में गहन तलाशी अभियान शुरू किया। कश्मीर घाटी में बीते दिनों सुरक्षाबलों पर कई बार आतंकी हमले किए गए हैं। इसके अलावा केंद्र द्वारा रमजान में सीजफायर का ऐलान के बाद से कश्मीर घाटी के कई इलाकों में हथियार लूट की घटनाएं भी हो चुकी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-कश्मीरः बांदीपुरा के जंगलों में सर्च ऑपरेशन में 2 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद - Bandipora encounter: One Army jawan martyred, two terrorists killed in Jammu and Kashmir
Write a comment