1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अयोध्या फैसले के मद्देनजर जम्मू में हाई अलर्ट

अयोध्या फैसले के मद्देनजर जम्मू में हाई अलर्ट

अयोध्या में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले पर शनिवार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए जम्मू को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 09, 2019 17:30 IST
अयोध्या, जम्मू, हाई अलर्ट- India TV
Image Source : PTI अयोध्या फैसले के मद्देनजर जम्मू में हाई अलर्ट

जम्मू | अयोध्या में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले पर शनिवार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए जम्मू को हाई अलर्ट पर रखा गया है। हालांकि जम्मू प्रांत के किसी भी हिस्से से अभी तक किसी तरह की अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है।

जम्मू के डिविजनल कमिश्नर संजीव वर्मा ने बताया, "एहतिहातन उपाय किए गए हैं और पूरे प्रांत का माहौल शांतिपूर्ण है।" लोगों को जमा होने से रोकने के लिए जम्मू में सीआरपीसी की धारा 144 लागू की गई है साथ ही संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिसकर्मियों की भी तैनाती की गई है। वहीं जम्मू के कई क्षेत्रों में पुलिस द्वारा वाहनों की तलाशी भी ली जा रही है।

जम्मू शहर के विक्रम चौक पर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "एहतिहात के तौर पर हम वाहनों की जांच कर रहे हैं।" इसके साथ ही शनिवार को सभी शिक्षण संस्थानों को बंद रखा गया।

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने कहा, "सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं।" सिंह ने आगे कहा, "शिक्षण संस्थानों को सिर्फ आज के लिए बंद रखने का निर्देश दिया गया है, लेकिन शाम की समीक्षात्मक बैठक के बाद ही आगे की कार्रवाई के बारे में निर्णय लिया जाएगा।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13