1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्‍मू कश्‍मीर: पुंछ जिले में LOC पर हिमस्खलन, 1 जवान की मौत 2 घायल

जम्‍मू कश्‍मीर: पुंछ जिले में LOC पर हिमस्खलन, 1 जवान की मौत 2 घायल

जम्मू कश्मीर में भीषण बर्फबारी के बीच आज नियंत्रण रेख पर हिमस्खलन की घटना सामने आई है। इस हिमस्खलन में सेना के एक जवान की मौत हो गई वहीं दो अन्य जवान घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 03, 2019 14:06 IST
- India TV
Avalanche

जम्‍मू कश्‍मीर में भीषण बर्फबारी के बीच आज नियंत्रण रेख पर हिमस्‍खलन की घटना सामने आई है। इस हिमस्‍खलन में सेना के एक जवान की मौत हो गई वहीं दो अन्‍य जवान घायल हो गए। यह हिमस्‍खलन पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के निकट सब्जियान क्षेत्र में हुआ है। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार हिमस्‍खलन के चलते सेना के एक जवान लांस नायक सपन मेहरा की मौके पर ही मौत हो गई। सपन मेहरा हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के रहने वाले हैं। वहीं वहां मौजूद पंजाब के एक अन्‍य सिपाही हरप्रीत सिंह घायल हो गए। हरप्रीत सिंह को निकट के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

सेना से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार एलओसी के निकट सब्जियान सेक्‍टर में केके गलकी के निकट आज सुबह हिमस्‍खलन हो गया। इस हिमस्‍खलन की चपेट में 40 राजस्‍थान रायफल्‍स की एक सुरक्षा चौकी भी आ गई। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment