1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: किराए को लेकर हुए विवाद में ऑटो ड्राइवर की चाकू घोंपकर मार डाला, 3 गिरफ्तार

दिल्ली: किराए को लेकर हुए विवाद में ऑटो ड्राइवर की चाकू घोंपकर मार डाला, 3 गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली के सबसे व्यस्त इलाकों में से एक कनॉट प्लेस के पास एक ऑटो चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 08, 2018 11:16 IST
Auto driver stabbed to death by passengers at Connaught Place in Delhi- India TV
Auto driver stabbed to death by passengers at Connaught Place in Delhi | ANI

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सबसे व्यस्त इलाकों में से एक कनॉट प्लेस के पास एक ऑटो चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑटो चालक जहांगीर का कनॉट प्लेस घूमने आए कुछ लड़कों से किराए को लेकर झगड़ा हुआ था। विवाद यहां तक बढ़ा कि लड़कों ने ऑटो चालक को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल ऑटो चालक करीब 15 मिनट तक सड़क पर तड़पता रहा लेकिन लोग वीडियो बनाने में लगे रहे। बाद में ज्यादा खून बह जाने के कारण ऑटो चालक जहांगीर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, किराए को लेकर कनॉट प्लेस घूमने आए लड़कों ने कस्तूरबा गांधी मार्ग पर बलवंतराय मेहता बस स्टॉप के पास ऑटो ड्राइवर जहांगीर को चाकू मार दिया। पुलिस ने इस मामले में करन और बिट्टू नाम के आरोपियों समेत कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी भी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302/34 और 25/27 आर्म्स ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया गया है।

इस घटना ने एक बार फिर इंसानियत का बदनुमा चेहरा सामने किया है। बताया जा रहा है कि यदि जहांगीर को समय पर अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो उसकी जान बच सकती थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहांगीर चाकू लगने के बाद खुद ही डेढ़ किलोमीटर तक ऑटो चलाकर कनॉट प्लेस तक आया और गिर पड़ा। लोगों ने जब उससे पूछा कि उसे चाकू किसने मारा तो जहांगीर ने जवाब में सवारी कहा। हालांकि 15 मिनट तक सड़क पर तड़पते रहने के बावजूद किसी ने उसे तुरंत अस्पताल नहीं पहुंचाया। आखिर में गुजरात से दिल्ली घूमने आए लोगों ने उसे देखा और पुलिस को सूचना दी। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और ज्यादा खून बह जाने के कारण जहांगीर की मौत हो गई।

वीडियो: दिल्ली के कनॉट प्लेस में ऑटो ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley