1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. त्रिपुरा में माकपा की रैली पर भीड़ का हमला, 20 कार्यकर्ता घायल

त्रिपुरा में माकपा की रैली पर भीड़ का हमला, 20 कार्यकर्ता घायल

दक्षिण त्रिपुरा जिले में माकपा की एक रैली के दौरान भीड़ के हमले में कम से कम 20 पार्टी कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 27, 2018 19:50 IST
CPI (M)- India TV
CPI (M)

अगरतला। दक्षिण त्रिपुरा जिले में माकपा की एक रैली के दौरान भीड़ के हमले में कम से कम 20 पार्टी कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि माकपा कार्यकर्ता राफेल सौदे की जांच की मांग को लेकर एक रैली निकाल रहे थे तभी भीड़ ने उनपर हमला किया। 

पुलिस अधीक्षक जय सिंह मीना ने कहा कि यहां से करीब 110 किलोमीटर दूर बेलोनिया कस्बे में आज सुबह माकपा समर्थकों ने एक रैली का आयोजन किया था, जिस पर करीब 25 लोगों ने हमला कर दिया। माकपा ने आरोप लगाया कि सत्ताधारी भाजपा के ‘‘गुंडों’’ ने रैली पर हमला किया। 

माकपा के बेलोनिया उप-मंडल सचिव तापस दत्ता ने कहा, ‘‘हमारी रैली पर हमला करने वाले भाजपा के गुंडे थे। जब हम पर हमला हुआ पुलिस वहां मौजूद थी।’’ उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। 

उन्होंने दावा किया कि माकपा के दक्षिण त्रिपुरा जिले के सचिव बासुदेव मजूमदार, त्रिपुरा ट्राइबल एरियाज आटोनॉमस डिस्ट्रिक काउंसिल (टीटीएएडीसी) के कार्यकारी सदस्य परीक्षित मूरासिंह घायलों में शामिल हैं। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अशोक सिन्हा ने माकपा के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि कम्युनिस्ट पार्टी की ‘‘झूठे, निराधार और राजनीति से प्रेरित’’ आरोप लगाने की आदत है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment