1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. असम: कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में विस्फोट, 11 लोग घायल

असम: कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में विस्फोट, 11 लोग घायल

असम के उदलगुड़ी जिले में शनिवार रात को एक इंटरसिटी ट्रेन में विस्फोट में 11 लोग घायल हो गए। रेलवे और पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:01 Dec 2018, 10:38 PM IST]
Assam train blast- India TV
Assam train blast

गुवाहाटी: असम के उदलगुड़ी जिले में शनिवार रात को एक इंटरसिटी ट्रेन में विस्फोट में 11 लोग घायल हो गए। रेलवे और पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। पूर्वोत्तर फ्रंटियर रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि हरिसिंगा रेलवे स्टेशन आज शाम कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस की एक बोगी में धमाका हुआ। 

सूत्रों ने बताया कि हादसे में 11 लोग घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। एक घायल की हालत गंभीर है। रेलवे और पुलिस अधिकारी गुवाहाटी से करीब 95 किलोमीटर दूर घटनास्थल पर पहुंचे। 

सूत्रों ने बताया कि जांचकर्ता रास्ते में हैं और अभी यह पता नहीं चला है कि किसी ग्रेनेड से विस्फोट हुआ या आईईडी से। पुलिस के मुताबिक धमाका चलती हुई ट्रेन में हुआ। धमाके के बाद ट्रेन में अफरातफरी मच गई। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: असम में कामाख्या-डेकारगांव इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में विस्फोट, 11 लोग घायल : Assam train blast Kamakhya Dekargaon Intercity Express 11 injured
Write a comment