1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. असम के CM सर्बानंद सोनोवाल के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिग कराई गई, बाल-बाल बचे

असम के CM सर्बानंद सोनोवाल के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिग कराई गई, बाल-बाल बचे

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को ले जा रहे एक हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने के बाद दिक्कत के चलते यहां लीलाबाड़ी हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतारना पड़ा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 23, 2019 21:28 IST
Assam Chief Minister Sarbananda Sonowal- India TV
Assam Chief Minister Sarbananda Sonowal

लखीमपुर (असम): असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को ले जा रहे एक हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने के बाद दिक्कत के चलते यहां लीलाबाड़ी हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतारना पड़ा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

मुख्यमंत्री सही सलामत हैं। गुवाहाटी से लखीमपुर आ रहे सोनोवाल उस समय बाल-बाल बच गए जब हेलीकॉप्टर के पायलट को घने बादलों के कारण असम-अरुणाचल प्रदेश की सीमा के पास बांदरदेवा में कुछ पहाड़ियों को पार करना मुश्किल हो गया।

अधिकारियों ने कहा कि पायलट ने ऊंचाई बढ़ाने की कोशिश की लेकिन हेलीकॉप्टर को तीन चक्कर मारने पड़े। इसके बाद लीलाबाड़ी हवाई अड्डे पर हेलीकॉप्टर की सुरक्षित इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। मुख्यमंत्री अपने मीडिया सलाहकार ऋषिकेश गोस्वामी और जिला पुलिस अधीक्षक मोंटू ठाकुरिया के साथ हेलीकॉप्टर में सवार थे।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban