1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मां गंगा में विलीन हुए पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली, भावुक दिखे उनके बेटे रोहन

मां गंगा में विलीन हुए पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली, भावुक दिखे उनके बेटे रोहन

देश के पूर्व वित्त और रक्षा मंत्री अरुण जेटली कल पंचतत्व में विलीन हो गए और आज उनकी अस्थियां हरिद्वार में विसर्जित की गईं। अरुण जेटली के बेटे रोहन ने पूरे विधि-विधान से उनकी अस्थियां गंगा नदी में विसर्जित कीं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 26, 2019 16:40 IST
Ashes of former Union Minister and senior BJP leader...- India TV
Ashes of former Union Minister and senior BJP leader Arun Jaitley immersed in Haridwar by his son Rohan

नई दिल्ली: देश के पूर्व वित्त और रक्षा मंत्री अरुण जेटली कल पंचतत्व में विलीन हो गए और आज उनकी अस्थियां हरिद्वार में विसर्जित की गईं। अरुण जेटली के बेटे रोहन ने पूरे विधि-विधान से उनकी अस्थियां गंगा नदी में विसर्जित कीं। इस मौके पर जेटली के ढेरों चाहने वाले, करीबी और रिश्तेदार मौजूद रहे।

दोस्तों के दोस्त और जिंदादिली की सबसे बड़ी मिसाल अरुण जी के अस्थि विसर्जन के मौके पर हर आंख नम थी। तीर्थ पुरोहित देवेंद्र काकड़ ने अस्थि विसर्जन से संबंधित कर्मकांड कराया। इस मौके पर उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, योग गुरु स्वामी रामदेव, केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और बीजेपी सांसद अजय भट्ट मौजूद थे।

66 वर्षीय जेटली का शनिवार को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज के दौरान निधन हो गया था। उन्हें नौ अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। वरिष्ठ नेताओं ने पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की और अंतिम संस्कार से पहले उन्हें बंदूकों से सलामी दी गई।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13