1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. #BadlaPulwamaKa : आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के बाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी का बयान, कही ये बड़ी बात

#BadlaPulwamaKa : आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के बाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी का बयान, कही ये बड़ी बात

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा वे इस मुद्दे पर सरकार के साथ खड़े हैं, विदेश सचिव ने इसे एक गैर सैन्य कार्रवाई बताया है और सरकार की तरफ से इस तरह के कदम की वे लंबे समय से उम्मीद लगाए हुए थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 26, 2019 14:42 IST
Asaduddin Owaisi's Statement on Air Strikes - India TV
Asaduddin Owaisi's Statement on Air Strikes 

नई दिल्ली। पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना के हमले पर हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, असदुद्दीन ओवैसी ने आतंकियों पर एयरफोर्स के हमले की सराहना की है, ओवैसी ने कहा की उनको उम्मीद थी इस तरह की कार्रवाई पुलवामा हमले के 2-3 दिन बाद होगी, लेकिन वे इसका स्वागत करते हैं।

ओवैसी ने कहा वे इस मुद्दे पर सरकार के साथ खड़े हैं, विदेश सचिव ने इसे एक गैर सैन्य कार्रवाई बताया है और सरकार की तरफ से इस तरह के कदम की वे लंबे समय से उम्मीद लगाए हुए थे। ओवैसी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सरकार अब मसूद अजहर और हाफिज सईद के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी।

हिंदुस्तान ने 12 दिन बाद पुलवामा के आतंकी हमले का आखिरकार बदला ले लिया, भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सुबह सुबह साढ़े तीन बजे लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) के पार बड़ी कार्रवाई की। वायुसेना के मिराज 2000 ने मुजफ्फराबाद, बालाकोट, चकोटी, गढ़ी हबीबुल्लाह में स्थित आतंकी अड्डों के अलावा खैबर पख्तूनख्वा में मौजूद अड्डों पर भी एयर स्ट्राइक की।  

मिली जानकारी के मुताबिक वायुसेना ने अटैक में लेजर गाइडेड बम का इस्तेमाल किया और मिराज 2000 ने एक हजार किलो के 10 बम गिराए जिसमें 200 से 300 आतंकी ढेर हुए हैं। एयर स्ट्राइक में जैश का अल्फा-3 कंट्रोल रूम पूरी तरह तबाह हो गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment