1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. फारुख अब्दुल्ला की नजरबंदी पर ओवैसी ने उठाए सवाल, कहा-वे देश के लिए खतरा कैसे?

फारुख अब्दुल्ला की नजरबंदी पर ओवैसी ने उठाए सवाल, कहा-वे देश के लिए खतरा कैसे?

हैदराबाद के सांसद और AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला की पब्लिक सेफ्टी एक्ट के तहत ली गई हिरासत पर सवाल उठाए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 16, 2019 15:21 IST
Asaduddin Owaisi questions Farooq Abdullah detention under public safety act- India TV
Asaduddin Owaisi questions Farooq Abdullah detention under public safety act

नई दिल्ली। हैदराबाद के सांसद और AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला की पब्लिक सेफ्टी एक्ट के तहत ली गई हिरासत पर सवाल उठाए हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने से ठीक पहले फारूख अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी, ऐसे में वे देश के लिए खतरा कैसे हो सकते हैं। उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि 80 साल के फारूख अब्दुल्ला से सरकार को डर कैसा है? 

ओवैसी ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर झूठ बोल रही है, ओवैसी ने गुलाम नबी आजाद का जिक्र करते हुए कहा कि क्यों एक पूर्व मुख्यमंत्री को जम्मू-कश्मीर का दौरा करने के लिए सुप्रीम कोर्ट की अनुमति लेनी पड़ रही है? ओवैसी ने कहा कि इससे जाहिर हो रहा है कि जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य नहीं हैं। ओवैसी ने आगे कहा कि अगर सरकार दावा कर रही है कि वहां हालात सामान्य हैं तो क्यों वहां पर राजनीति नहीं की जा सकती? 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban