1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. इफ्तार पार्टी: प्रणब दा को बुलाने पर ओवैसी का हमला- कांग्रेस को मुसलमानों की चिंता नहीं सिर्फ हिन्दुओं के वोट चाहिए

इफ्तार पार्टी: प्रणब मुखर्जी को बुलाने पर भड़के ओवैसी, कहा- कांग्रेस को मुसलमानों की चिंता नहीं सिर्फ हिन्दुओं के वोट चाहिए

ओवैसी ने बुधवार को दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में कांग्रेस पार्टी द्वारा दी गई इफ्तारी की दावत में प्रणब मुखर्जी के शामिल होने पर सवाल खड़े करते हुए इसे महान पाखंड बताया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 14, 2018 18:40 IST
इफ्तार पार्टी में...- India TV
Image Source : PTI इफ्तार पार्टी में शामिल राहुल गांधी और दो-दो पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल और प्रणब मुखर्जी।

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बहाने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। ओवैसी ने बुधवार को दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में कांग्रेस पार्टी द्वारा दी गई इफ्तारी की दावत में प्रणब मुखर्जी के शामिल होने पर सवाल खड़े करते हुए इसे महान पाखंड बताया है।

बुधवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा कई विपक्षी दलों के नेताओं ने इस इफ्तार पार्टी में शिरकत की थी। हालही में संघ के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने के कारण प्रणब मुखर्जी के इस पार्टी में शामिल होने पर सवाल खड़े किए जा रहे थे। इसी बात पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा है कि ये पाखंड का उच्चतम स्तर है। कांग्रेस की दिलचस्पी मुस्लिमों के सशक्तिकरण में नहीं है वो सिर्फ हिन्दुओं के वोट प्राप्त करने के लिए सारी कोशिशें कर रहे है। इफ्तारी दावत में प्रणब मुखर्जी को बुलाना और राहुल गांधी के पास वाली सीट पर बैठाने से संदेश साफ और स्पष्ट है। 

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष की इफ्तार में मुखर्जी के शामिल होने का इस मायने में विशिष्ट महत्व है कि कुछ दिनों पहले ही पूर्व राष्ट्रपति आरएसएस के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे जिसको लेकर कांग्रेस के कई नेताओं और उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने सवाल खड़े किए थे। कांग्रेस ने दो साल के अंतराल के बाद इफ्तार का आयोजन किया है। इफ्तार ताज पैलेस होटल में हो रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment