1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ‘कांग्रेस को भूलकर भी न दें वोट’, दिल्ली के लोगों से अरविंद केजरीवाल ने की अपील

‘कांग्रेस को भूलकर भी न दें वोट’, दिल्ली के लोगों से अरविंद केजरीवाल ने की अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से अपील की है कि वो ध्यान से वोट डाले, ऐसा न हो कि मोदी सरकार को उखाड़ने के चक्कर में कांग्रेस को वोट डाल आएं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 07, 2019 13:30 IST
दिल्ली के...- India TV
Image Source : PTI दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से साफ तौर पर कांग्रेस को वोट नहीं देने की अपील की। (File Photo)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से अपील की है कि वो ध्यान से वोट डाले, ऐसा न हो कि मोदी सरकार को उखाड़ने के चक्कर में कांग्रेस को वोट डाल आएं। उन्होंने लोगों से अपने वोट को एकजुट रखने की भी मांग की है। उन्होंने साफ तौर पर लोगों से कांग्रेस को वोट नहीं देने की अपील की। ये अपील ऐसे समय में की गई जब मीडिया में ऐसी खबरें चल रही हैं कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन के लिए आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस संपर्क में हैं।

दिल्ली के ककरोला में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने लोगों से BJP को भी वोट नहीं देने की अपील की। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के विकास के लिए भाजपा के सभी सात सांसदों ने कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा, ‘‘ कांग्रेस के लिए बिल्कुल भी वोट नहीं करें क्योंकि अगर आप कांग्रेस को वोट करेंगे तो ये नरेंद्र मोदी को ही मजबूत करेगी। आप अपने वोट बंटने न दें। सभी सात सांसद ‘आप’ के ही चुनें।''

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban