1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अरुण जेटली के निधन से भाजपा और केंद्र सरकार को अपूरणीय क्षति: सुमित्रा महाजन

अरुण जेटली के निधन से भाजपा और केंद्र सरकार को अपूरणीय क्षति: सुमित्रा महाजन

भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर शोक जताते हुए पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने शनिवार को कहा कि उनके निधन से पार्टी और केंद्र सरकार, दोनों को अपूरणीय नुकसान हुआ है। 

Bhasha Bhasha
Published on: August 24, 2019 15:48 IST
Arun Jaitley- India TV
Image Source : SOCIAL MEDIA जेटली के निधन से भाजपा और केंद्र सरकार को अपूरणीय क्षति: सुमित्रा महाजन

इंदौरा। भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर शोक जताते हुए पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने शनिवार को कहा कि उनके निधन से पार्टी और केंद्र सरकार, दोनों को अपूरणीय नुकसान हुआ है। महाजन ने इंदौरा में मीडिया से कहा, "जेटली भाजपा और केंद्र सरकार के आधार स्तंभ थे। उनके निधन से भाजपा और सरकार, दोनों को अपूरणीय नुकसान हुआ है।"

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष ने कहा, " संसद में जेटली विपक्षियों पर अनर्गल प्रहार नहीं करते थे। वह केंद्रीय मंत्री के रूप में जब सदन में विपक्ष के सवालों के जवाब देते थे, तो इतने सटीक तरीके से सरकार का पक्ष रखते थे कि उनकी बात पर किसी सवालिया निशान की गुंजाइश ही नहीं रह जाती थी।"

उन्होंने पूर्व वित्त मंत्री को याद करते हुए कहा, " वह प्रबुद्ध और सुदर्शन व्यक्तित्व के धनी थे। मैं तो उन्हें भाजपा का ब्लू-आईड बॉय (सबसे चहेता व्यक्ति) कहती थी। वह अलग-अलग तरह की बेहतरीन शॉल ओढ़ते थे। मैं उनसे मजाक करते हुए कहती थी कि मैं किसी दिन उनकी शॉल चुरा लूंगी।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment