1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. NIA कार्रवाई के बाद जेटली का विपक्ष पर अटैक, इलेक्ट्रॉनिक निगरानी के बिना आतंक पर न लग पाती लगाम

NIA कार्रवाई के बाद जेटली का विपक्ष पर अटैक, इलेक्ट्रॉनिक निगरानी के बिना आतंक पर न लग पाती लगाम

बुधवार को आईएसआईएस के मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए आतंकियों की गिरफ्तारी पर एनआईए की तारीफ करते हुए अरुण जेटली ने विपक्ष पर निशाना साधा है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:27 Dec 2018, 11:22 AM IST]
Arun Jaitley- India TV
Image Source : FILE PHOTO Arun Jaitley

बुधवार को आईएसआईएस के मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए आतंकियों की गिरफ्तारी पर एनआईए की तारीफ करते हुए अरुण जेटली ने विपक्ष पर निशाना साधा है। जेटली ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा कि जिस इलेक्‍ट्रॉनिक इंटरसेप्‍शन का यूपीए सहित विपक्ष विरोध कर रहा था। यह सफलता इसी इंटरसेप्‍शन के बल पर मिली है। 

अपने ट्वीट में जेटली ने कहा कि खतरनाक आतंकवादी मॉड्यूल को तोड़ने के लिए एनआईए बेहतरीन तरीके से काम किया। उन्‍होंने कहा कि क्‍या आतंकियों के मॉड्यूल को लेकर यह खुलासा इले‍क्‍ट्रॉनिक संचार पर होने वाली निगरानी के बिना यह कार्रवाई संभव हो पाती। विपक्ष पर हमला बोलते हुए जेटली ने कहा कि क्‍या यूपीए सरकार के दौरान सबसे ज्‍यादा निगरानी की गई। 

बता दें कि केंद्र सरकार ने 10 एजेंसियों को पिछले दिनों कम्‍प्‍यूटर एवं मोबाइल फोन की निगरानी करने का अधिकार दिया है। जिसका कांग्रेस और एआईएमआईएम जैसी पार्टियों ने पुरजोर विरोध किया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: arun jaitley nia isis style terror module computer interception order latest updates | NIA कार्रवाई के बाद जेटली का विपक्ष पर अटैक, इंटरसेप्‍शन के बिना आतंक पर न लग पाती लगाम
Write a comment
the-accidental-pm-300x100