1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्‍मू कश्‍मीर: भद्रवाह में गोलीबारी में एक की मौत के बाद भड़की हिंसा, कर्फ्यू लगाया गया

जम्‍मू कश्‍मीर: भद्रवाह में गोलीबारी में एक की मौत के बाद भड़की हिंसा, कर्फ्यू लगाया गया

जम्मू कश्मीर की भद्रवाह घाटी में गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु के पश्चात भड़की हिंसा को देखते हुये गुरूवार को कर्फ्यू लगा दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 16, 2019 13:00 IST
jammu kashmir- India TV
Image Source : PTI jammu kashmir

भद्रवाह/जम्मू। जम्मू कश्मीर की भद्रवाह घाटी में गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु के पश्चात भड़की हिंसा को देखते हुये गुरूवार को कर्फ्यू लगा दिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि इस गोलीबारी का कारण क्या था। इस घटना में मारे गए नईम के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसे गौरक्षकों की हिंसा का शिकार होना पड़ा है। 

हालांकि घटना में शामिल दूसरे पक्ष का कहना है कि उन्होंने गोली तब चलाई जब उन्होंने पाया कि बुधवार रात दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे है। घटना के तुरंत बाद नईम के परिजनों ने भद्रवाह थाने पर हमला करके पांच वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया और तीन वाहनों में आग लगा दी। पुलिस ने भीड़ पर नियंत्रण करने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसूगैस के गोले छोड़े। 

जम्मू क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक एम के सिन्हा ने बताया, ‘‘एक नईम नाम का शख्स चतेरगाला की तरफ से आ रहा था और जब वह नलटी इलाके में पहुंचा तो उसकी हत्या कर दी गई और दूसरा व्यक्ति छर्रे (गोलीबारी से) लगने से घायल हो गया।’’ उन्होंने कहा कि स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है। कस्बे में कर्फ्यू लगा दिया है। पुलिस ने इस मामले की संबंध में सात लोगों को हिरासत में लिया है। इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। भद्रवाह को सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील इलाका माना जाता है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban