1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पंजाब: पठानकोट में 4 हथियारबंद संदिग्ध देखे गए, सर्च ऑपरेशन जारी

पंजाब: पठानकोट में 4 हथियारबंद संदिग्ध देखे गए, सर्च ऑपरेशन जारी

पठानकोट (पंजाब): पठानकोट में 4 हथियारबंद संदिग्ध देखे जाने के बाद हाई अलर्ट जारी किया गया है। संदिग्ध गतिविधियों के बारे में खुफिया खबर मिलने के बाद पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर बड़े स्तर पर खोजी अभियान

India TV News Desk [Updated:27 Sep 2016, 9:13 PM IST]
pathankot- India TV
pathankot

पठानकोट (पंजाब): पठानकोट में 4 हथियारबंद संदिग्ध देखे जाने के बाद हाई अलर्ट जारी किया गया है। संदिग्ध गतिविधियों के बारे में खुफिया खबर मिलने के बाद पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर बड़े स्तर पर खोजी अभियान शुरू किया गया। जिले में पंजाब पुलिस द्वारा खोजी अभियान के लिए स्वात टीम सहित करीब 400 सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है। इसी जिले में जनवरी में वायुसेना के अड्डे पर सीमापार के आतंकवादियों ने हमला किया था।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पठानकोट में 2 दिन बाद मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का दौरा भी है। इसलिए पुलिस इस मामले को बहुत ही गंभीरता से ले रही है। पठानकोट के एसएसपी राकेश कौशल ने कहा, पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर घूम रहे कुछ संदिग्ध लोगों की उपस्थिति के बारे में खुफिया सूचना थी। इसके बाद यहां बड़े स्तर पर खोजी अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने कहा, संदिग्धों का पता लगाने के लिए पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर क्षेत्र की घेराबंदी की गई है।

पुलिस ने कहा कि सेना को भी अलर्ट किया गया और चौकसी बढ़ा दी गई है। पंजाब पुलिस और बीएसएफ ने सीमापार से घुसपैठ के किसी भी प्रयास को नाकाम करने के लिए 25 सितंबर को भारत पाक सीमा के निकट गांवों में संयुक्त रूप से खोजी अभियान तथा फ्लैग मार्च निकाला था।

जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना के शिविर पर आतंकी हमले के बीच पठानकोट और गुरदासपुर सीमावर्ती जिलों में अलर्ट जारी किया गया था। सीमापार से घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों ने इस साल एक दो जनवरी की रात को पठानकोट अड्डे पर हमला किया था जबकि पिछले साल 27 जुलाई को गुरदासपुर के दीनानगर को निशाना बनाया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: पंजाब: पठानकोट में 4 हथियारबंद संदिग्ध देखे गए, सर्च ऑपरेशन
Write a comment