1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सशस्त्र लुटेरों ने वैन में रखे 12 करोड़ रुपये लूटे

सशस्त्र लुटेरों ने वैन में रखे 12 करोड़ रुपये लूटे

ठाणे (महाराष्ट्र): मुंबई के ठाणे इलाके में सशस्त्र लुटेरों ने यहां एक धन प्रबंधन कंपनी में घुसकर करीब 12 करोड़ रुपये लूट लिए। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह घटना तड़के करीब तीन बजे

IANS [Published on:28 Jun 2016, 3:25 PM IST]
Loot- India TV
Loot

ठाणे (महाराष्ट्र): मुंबई के ठाणे इलाके में सशस्त्र लुटेरों ने यहां एक धन प्रबंधन कंपनी में घुसकर करीब 12 करोड़ रुपये लूट लिए। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह घटना तड़के करीब तीन बजे हुई। बंदूक, रिवॉल्वर और चाकू से लैस छह-आठ सशस्त्र लुटेरे तीन हाट नाका के करीब 'चेकमेट प्राइवेट सर्विसेज लिमिटेड' में घुस गए।

उन्होंने हीरादीप सोसायटी में कंपनी के कार्यालयों में सीसीटीवी कैमरों की तारें काट दीं और विभिन्न बैंकों के एटीएम में पहुंचाने के लिए एक वैन में रखी गई रकम लूट ली।

लूट से थोड़ी देर पहले ही वैन में पैसों से भरे बॉक्स रखे गए थे और वैन को एटीएम में पैसे डालने के लिए ले जाने की तैयारी की जा रही थी।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि अपराध शाखा जांच कर रही है और पुलिस अधीक्षक परमबीर सिंह व्यक्तिगत तौर पर जांच की देखरेख कर रहे हैं।

पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्त में लेने के लिए ठाणे शहर को जोड़ने वाली सभी मुख्य सड़कों पर अवरोध और जांच चौकियां स्थापित की हैं।

कंपनी का मुख्यालय गुजरात के वड़ोदरा में है और इसकी शाखाएं 24 राज्यों में फैली हुईं हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: सशस्त्र लुटेरों ने वैन में रखे 12 करोड़ रुपये लूटे
Write a comment