1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. J&K : अलगाववादियों को समर्थन देने वाला कोई भी दल या व्यक्ति देशद्रोही : सत्‍यपाल मलिक

J&K : अलगाववादियों को समर्थन देने वाला कोई भी दल या व्यक्ति देशद्रोही : सत्‍यपाल मलिक

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बृहस्पतिवार को कहा कि अलगाववादियों का समर्थन करने वाली वाली कोई भी पार्टी राष्ट्रविरोधी है ।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 08, 2019 7:44 IST
- India TV
Separatist 

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बृहस्पतिवार को कहा कि अलगाववादियों का समर्थन करने वाली वाली कोई भी पार्टी राष्ट्रविरोधी है । राज्यपाल ने परोक्ष रूप से पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस का हवाला दिया जिसने जमात-ए-इस्लामी पर प्रतिबंध की आलोचना की थी । 

दोनों दलों का नाम लिए बिना राज्यपाल ने कहा, ‘‘प्रतिबंधित संगठनों के समर्थन में आने वाले राजनीतिक दल अपना रुख साफ कर रहे हैं और अलगाववादियों की तरफदारी कर रहे हैं।’’ ग्रेनेड हमले के बाद कानून-व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा के लिए बुलायी गयी उच्च स्तरीय बैठक में मलिक ने कहा, ‘‘अलगाववादियों का समर्थन करने वाला कोई भी दल या व्यक्ति राष्ट्रविरोधी है और आतंकवादियों तथा पाकिस्तान के हाथों में खेल रहा है ।’’ 

मलिक ने कहा कि आतंकवाद और उग्रवाद के खिलाफ जारी लड़ाई किसी भी कीमत पर नहीं रूकने वाली और ‘‘यह ऐसी लड़ाई है जिसे हम जीतेंगे और सरकार सुनिश्चत करेगी कि राज्य से आतंकवाद का खात्मा हो जाए।’’ राज्यपाल ने ग्रेनेड हमले में संलिप्त आरोपी को पकड़ने में त्वरित कार्रवाई के लिए पुलिस की सराहना की ।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment