1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कश्मीर में एक और बच्ची से दुष्कर्म, विरोध में सड़कों पर उतरे छात्र

कश्मीर घाटी में एक और बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

गांदेरबल जिले में मंगलवार को एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गांदरेबल में पीड़ित लड़की के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और त्वरित जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया।

Bhasha Bhasha
Updated on: May 14, 2019 19:12 IST
RAPE- India TV
Image Source : INDIA TV कश्मीर में बच्ची से दुष्कर्म

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में कुछ दिनों पहले एक मासूस से दुष्कर्म को लेकर लोगों का गुस्सा अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि अब गांदेरबल जिले में मंगलवार को एक और बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गांदरेबल में पीड़ित लड़की के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और त्वरित जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और उसकी चिकित्सकीय जांच की गई है। गांदरेबल पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ प्रासंगिक धाराओं में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।"

अधिकारी ने कहा कि यह घटना रविवार को हुई। आरोपी भी गांदरेबल जिले का ही है। घाटी में बीते छह दिनों में यह इस तरह का दूसरा मामला है। बांदीपोरा जिले में 9 मई को एक 3 साल की मासूम के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म की घटना हुई।

KASHMIR PROTEST

छात्राओं ने प्रदर्शन कर जताया विरोध

हालांकि, आरोपी ताहिर अहमद मीर को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर घाटी में विरोध प्रदर्शन जारी है। कई स्थानों पर छात्र सड़कों पर उतर आए और मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ झड़प हुई। छात्रों ने त्वरित मुकदमे व पीड़ित के लिए न्याय की मांग की।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment