1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अमित शाह को जल्द मिल सकती है AIIMS से छुट्टी, BJP ने दी जानकारी

अमित शाह को जल्द मिल सकती है AIIMS से छुट्टी, BJP ने दी जानकारी

BJP ने अपने ट्विटर हेंडल पर लिखा कि गुरुवार सुबह डाक्टरों ने अमित शाह की सेहत का चेकअप किया और कहा कि वे अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 17, 2019 13:53 IST
Amit Shah to be discharged soon from AIIMS says BJP- India TV
Amit Shah to be discharged soon from AIIMS says BJP

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को जल्दी ही अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) से छुट्टी मिल सकती है। गुरुवार को भाजपा ने इसके बारे मे जानकारी दी। पार्टी ने कहा कि अमित शाह तेजी से ठीक हो रहे हैं और जल्दी ही AIIMS से उन्हें छुट्टी दी जा सकती है, अमित शाह को स्वाइन फ्लू हुआ है और बुधवार रात को वे AIIMS में भर्ती हुए थे।

BJP ने अपने ट्विटर हेंडल पर लिखा कि गुरुवार सुबह डाक्टरों ने अमित शाह की सेहत का चेकअप किया और कहा कि वे अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं और जल्दी ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

अमित शाह ने बुधवार शाम को अपने ट्विटर हेंडल पर लिखा ‘’मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार किया जा रहा है, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाउंगा’’। AIIMS के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया की देखरेख में अमित शाह का इलाज चल रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment