1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अंबाला का सेंट्रल जेल बना हनीप्रीत का राजमहल, डेरे की 'क्वीन' जेल की 'रानी' बन गई है!

अंबाला का सेंट्रल जेल बना हनीप्रीत का राजमहल, शानो शौकत से जी रही जेल में डेरे की क्वीन!

बलात्कारी बाबा की लाड़ली हनीप्रीत जेल के अंदर भी बाबा राम रहीम के डेरे की तरह ही राज कर रही है। वह जेल में किसी क़ैदी जैसी नहीं बल्कि किसी रानी की तरह ठाठबाट से राजसी वक्त गुज़ार रही है...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 22, 2017 20:30 IST
honeypreet - India TV
honeypreet

नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा की लाड़ली हनीप्रीत जेल के अंदर भी बाबा राम रहीम के डेरे की तरह ही राज कर रही है। वह जेल में किसी क़ैदी जैसी नहीं बल्कि किसी रानी की तरह ठाठबाट से राजसी वक्त गुज़ार रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि हनीप्रीत की ठीक वैसी ही आवभगत हो रही है जैसी बाबा के डेरे में होती थी..जिस तरह डेरे में उसकी सेवा में कई नौकर चाकर तैनात थे..उसके एक हुक्म पर बाबा और उसके समर्थक कुछ भी करने को तैयार हो जाते थे..वैसे ही जेल में गुपचुप ही सही हनीप्रीत की सुख-सुविधाओं का पूरा खयाल रखा जा रहा है।

डेरे की 'क्वीन' जेल की 'रानी' बन गई है ?

जेल में मैंसेजर ऑफ गॉड की एंजेल हनीप्रीत का पुराना जलवा फिर लौटने लगा है। जेल में उसकी उदासी भरे दिन अब बीती बात हो चले हैं और अब हनीप्रीत के चेहरे पर पुरानी रौनक फिर लौटने लगी है। इसकी बड़ी वजह है जेल में हनीप्रीत का राज चल रहा है। उसका दबदबा बढ़ता जा रहा है। जेल में उसके हुक्म का सिक्का चलने लगा है। सोशल मीडिया की खबरों में दावा किया जा रहा है कि बलात्कारी बाबा की ये राज दुलारी अंबाला जेल की क्वीन बन गई है।

आपको बता दें हनीप्रीत जेल में 38 दिनों तक गायब रहने के बाद पहुंची थी। सेंट्रल जेल के सेल नंबर 9 में हनीप्रीत 13 अक्टूबर को लाई गई थी उसके बाद खबरें आईं थी कि जेल की चार दीवारी ने हनीप्रीत को फूट फूटकर रोने पर मजबूर कर दिया है लेकिन अब कहा जा रहा है कि हनीप्रीत की ज़िदंगी में डेरे जैसे दिन फिर लौट रहे हैं। उसके चेहरे पर फिर फिल्मी रौनक लौट रही है क्योंकि बाबा के साथ अपने रसूख की वजह से जेल में धीरे-धीरे हनी की पकड़ मज़बूत होती जा रही है।

बाबा की 'एंजेल' की जेल में ऐश !

यहां भी अब बाबा के डेरे की तरह उसके हुक्म का फिर सिक्का चलने लगा है। जेल में उसका ख़ास खयाल रखा जा रहा है। जेल में उसके एक इशारे पर हर वो चीज़ पहुंचाई जा रही है जिसकी उसे ज़रूरत महसूस होती है। कहा तो ये भी जा रहा है कि जेल मैन्युल से अलग जेल में उससे मदद पहुंचाई जा रही है। जेल की ये नई क्वीन पसंदीदा कपड़े पहनती है, हीरोइन की तरह सजती और संवरती है। लज़ीज़ खानों और ज़ायकों का लुत्फ उठाती है। उसके एक हुक्म पर जेल में ह वो चीज़ हाज़िर कर दी जाती है जिसकी वो ख्वाहिश जताती है। कहा ये भी जा रहा है कि उसके इशारे पर जेल के अफसर और जवान हर हुक्म बजाने के तैयार हैं।

क्या सचमुच में जेल में वो सज संवर कर रहती है ?

एक और वायरल हुई ख़बर के बारे में भी हमें पता चला है। सोशल मीडिया में बताया जा रहा है कि अंबाला जेल में बंद हनीप्रीत ने अपने सेल को ब्यूटी पार्लर बना दिया है। उसका ज्यादातर समय मेकअप करने में गुजर रहा है। जेल के अंदर हनीप्रीत जिस छोटे से सेल में रहती है वो अब कई तरह के ड्रेसेस ही नहीं देसी विदेशी ब्रांड्स के महंगे मेकअप के सामान से भी भरा हुआ है। बताया जा रहा है कि सारा सामान जेल के बाहर से लाया गया है। डेरे से जुड़े राम रहीम के समर्थक और हनीप्रीत के रिश्तेदारों ने मेकअप के सामान को पहुंचाया है। सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया गया कि हनीप्रीत खुद तो मेकअप करती ही है साथ ही जेल की दूसरी महिलाओं का भी मेकअप करती है और उन्हें ब्यूटी टिप्स दे रही है।

हनीप्रीत ये सब चोरी छिपे नहीं कर रही है और तो और  जेल के अफ़सरों को भी जेल में बने उसके ब्यूटी पार्लर के बारे में पता है। हनीप्रीत से जेल में क़ैद दूसरी महिलायें बकायदा ब्यूटी टिप्स लेती हैं। फैशन के बारे में जानती और पूछती हैं..बाबा और डेरे से जुड़ी बातों के बारे में सवाल करती हैं।

क्या सचमुच हनीप्रीत जेल की रानी बन गई है ?

हमारे चैनल इंडिया टीवी ने जब वायरल खबर की तहकीकात की तो सोशल मीडिया का ये दावा गलत साबित हुआ है कि हनीप्रीत जेल पर राज कर रही है। हो सकता है जेल में हनीप्रीत को महिला क़ैदी होने के नाते कुछ रियायत मिली हो लेकिन जेल के अंदर चॉकलेट और आइस्क्रीम की फरमाइशें पूरी करना, मन मुताबिक पसंद की हर चीज़ जेल के अंदर पहुंच जाना और हनीप्रीत के लिए जेल के हर नियम क़ायदे का टूट जाना सही नहीं है।

वायरल खबर का ये दावा भी सही नहीं है कि जेल के अंदर हनीप्रीत के हुक्म का सिक्का चलता है, जेल में वो रानी बनकर राज कर रही है और उसके राजसी ठाठ बाट हैं...ये सारे दावे गलत हैं। हनीप्रीत को जेल में आने वाले रिश्तेदारों की वजह से, खाने-पीने और ज़रूरत की कुछ चीजें तो जरूर मिली हैं लेकिन विदेशी साज़ सामान, पूरा मेकअप किट पहुंचाये जाने, सूटकेस में ब्रांडेड ड्रेसस पहुंचाये जाने की वायरल खबर का दावा भी सही नहीं है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment