1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले का अलर्ट, तुरंत घाटी छोड़ने का निर्देश

अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले का अलर्ट, तुरंत घाटी छोड़ने का निर्देश

जम्मू-कश्मीर गृह विभाग की तरफ से जारी की गई एडवाजयरी के मुताबिक कश्मीर घाटी में आतंकी हमले का अलर्ट है और खासतौर पर अमरनाथ यात्रियों को निशाना बनाया जा सकता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 02, 2019 19:16 IST
Amarnat Yatris advised to return to safe place as soon as posible - India TV
Amarnat Yatris advised to return to safe place as soon as posible 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में प्रशासन ने अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। जम्मू-कश्मीर गृह विभाग की तरफ से जारी की गई एडवाजयरी के मुताबिक कश्मीर घाटी में आतंकी हमले का अलर्ट है और खासतौर पर अमरनाथ यात्रियों को निशाना बनाया जा सकता है। ऐसे में अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें सलाह दी जाती है कि वे तुरंत जरूरी कदम उठाएं और जल्दी से जल्दी सुरक्षित स्थान पर पहुंचें।

Amarnat Yatris advised to return to safe place as soon as posible

Amarnat Yatris advised to return to safe place as soon as posible 

शुक्रवार को सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की की साझा प्रेस वार्ता में कई ऐसे खुलासे किए गए हैं जिनसे ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि आतंकी अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले कर सकते हैं। सेना ने अमरनाथ यात्रा के रूट पर आईईडी रिकवर किए हैं जिससे पता चलता है कि आतंकी यात्रियों पर हमले की साजिश रच रहे हैं।

इतना ही नहीं सेना को अमरनाथ यात्रा के रूट पर छापेमारी के दौरान एक स्नाइपर राइफल भी मिली है, ऐसी आशंका है कि इस तरह की राइफल्स के जरिए आतंकी यात्रियों पर दूर से हमले की साजिश रच रहे हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13