1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बालाकोट का एक्शन खत्म, आगे कोई आतंकी घटना हुई तो सभी विकल्प खुले: सूत्र

बालाकोट का एक्शन खत्म, आगे कोई आतंकी घटना हुई तो सभी विकल्प खुले: सूत्र Read In English

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना की एयरस्ट्राइक के बाद यह कार्रवाई अब खत्म हो गई है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:05 Mar 2019, 5:58 PM IST]
Balakot Airstrike- India TV
Balakot Airstrike

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना की एयरस्ट्राइक के बाद यह कार्रवाई अब खत्म हो गई है। उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक बालाकोट का एक्शन खत्म हो चुका है और अब आगे यदि किसी तरह की आतंकी घटना हुई तो फिर सभी विकल्प खुले हुए हैं। सूत्रों ने बताया कि बालाकोट हमले के बाद से भारत आतंकवाद के मुद्दे को लेकर पाकिस्तान पर अधिकतम दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक आतंकी ढांचे को नेस्तनाबूद करने में पाकिस्तान के ठोस कदम उठाने पर भारत जोर देगा और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पाकिस्तान को ऐसा करने के लिए दबाव डालता रहेगा। 

सूत्रों का कहना है कि अगर पाकिस्तान या कोई और है जो ये सवाल करता है कि बालाकोट में कोई नुकसान नहीं पहुंचा तो पाकिस्तान बालाकोट में उस जगह इंटरनेशनल मीडिया या पाकिस्तान के मीडिया को ले जाकर क्यों नहीं दिखाता है कि वहां क्या नुकसान हुआ है। 

सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान कई तरह के अपवाह फैला रहा है। कभी कहता है कि हमने दूसरा प्लेन सुखोई को भी गिरा दिया था। ये सब झूठ है। सुखोई प्लेन के गिराने के टुकड़े कहाँ है। पायलट या दूसरी चींजे कहाँ है। दरअसल पाकिस्तान आतंक के मुद्दे पर लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ये सब कर रहा है। 

सरकार के उच्च पदस्थ सूत्रों का कहना है कि इस पूरे मसले पर कोई मध्यस्थता किसी ने नहीं की ना ही हम कोई मध्यस्थता की बात कर रहे है हालांकि पाकिस्तान दुनिया भर की कोशिश कर रहा है कि कोई देश मध्यस्थता करे। लेकिन ये मसला भारत-पाकिस्तान का नहीं है बल्कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: बालाकोट का एक्शन खत्म, आगे कोई आतंकी घटना हुई तो सभी विकल्प खुले: सूत्र
Write a comment
ipl-2019