1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तमिलनाडु में आतंकियों की घुसपैठ की खुफिया जानकारी मिलने के बाद केरल में अलर्ट

तमिलनाडु में आतंकियों की घुसपैठ की खुफिया जानकारी मिलने के बाद केरल में अलर्ट

तमिलनाडु में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों की घुसपैठ होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद पड़ोसी राज्य केरल ने अलर्ट जारी किया है और पुलिस अधिकारियों को गश्ती और तलाश तेज करने का निर्देश दिया है। 

Bhasha Bhasha
Published on: August 23, 2019 15:45 IST
Checking- India TV
Image Source : PTI Policemen check a vehicle after intel of Lashkar terrorists' intrusion, in Coimbatore.

कोयंबटूर। तमिलनाडु में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों की घुसपैठ होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद पड़ोसी राज्य केरल ने अलर्ट जारी किया है और पुलिस अधिकारियों को गश्ती और तलाश तेज करने का निर्देश दिया है। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया है कि राज्य के पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा ने शुक्रवार को जिला पुलिस प्रमुखों को पूरे राज्य में कड़ी चौकसी करने का निर्देश दिया है।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि जहां लोग ज्यादा संख्या में जमा होते हैं जैसे कि बस स्टैंडों, रेलवे स्टेशनों और हवाई अड्डों, वहां विशेष निगरानी रखी जाए। पुलिस महानिदेशक ने आम लोगों से भी कहा है कि अगर उन्हें कोई भी संदिग्ध गतिविधि या वस्तु नजर आता है तो वे उसकी सूचना पुलिस को दें। तमिलनाडु में भी सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है।

पुलिस के अनुसार खुफिया जानकारी इस ओर इशारा करती है कि श्रीलंका से समुद्री रास्ते के जरिए राज्य में लश्कर-ए-तैयबा के छह आतंकवादी आए और कोयंबटूर समेत अन्य शहरों में जा चुके हैं। पुलिस ने बताया कि राज्य में हवाईअड्डों, रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंड और पूजा स्थलों समेत कई जगहों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि आगे किसी भी संभावित घुसपैठ को रोकने के लिए खासतौर पर तटीय जिलों में अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस ने बताया कि कोयंबूटर में गहन गश्त हो रही है। शहर में और सीमा क्षेत्रों में वाहनों की जांच तेज कर दी गई है। सूत्रों ने बताया कि घुसपैठियों की पहचान या उनकी राष्ट्रीयता के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन उनमें से एक व्यक्ति पाकिस्तान का है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment