1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. त्रिची एयरपोर्ट की बाउंड्री वॉल से टकराया एयर इंडिया का विमान, 136 यात्री थे सवार, टली बड़ी दुर्घटना

त्रिची एयरपोर्ट की बाउंड्री वॉल से टकराया एयर इंडिया का विमान, 136 यात्री थे सवार, टली बड़ी दुर्घटना

गुरुवार को हुए इस हादसे में दुबई जा रहा यह विमान एयरपोर्ट टेकऑफ करने के बाद एयरपोर्ट कंपाउंड की दीवार से टकरा गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 12, 2018 9:35 IST
Air India Trichy-Dubai flight with 136 on board hits wall at Trichy Airport, diverted to Mumbai- India TV
Air India Trichy-Dubai flight with 136 on board hits wall at Trichy Airport, diverted to Mumbai

त्रिची: तमिलनाडु के त्रिची में दुबई जा रहे एयर इंडिया के विमान में सवार 136 यात्री बाल-बाल बच गए। गुरुवार को हुए इस हादसे में यह विमान टेकऑफ करने के बाद एयरपोर्ट कंपाउंड की दीवार और कुछ इमारतों से टकरा गया। राहत की बात यह रही कि सभी यात्री सुरक्षित बच गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेक ऑफ करते समय विमान का टेक ऑफ व्हील कई इमारतों से टकराया। यह फ्लाइट बाद में मुंबई में सुरक्षित लैंड कर गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस विमान की फुल इमर्जेंसी मोड में लैंडिंग कराई गई हालांकि विमान में किसी भी यात्री को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई। विमान के पिछले हिस्से में कुछ नुकसान होने की भी खबर है, लेकिन इससे किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं हुई। यात्रियों को मुंबई से दुबई भेजने के लिए दूसरे विमान का इंतजाम किया गया। डीजीसीए ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल पायलट और को-पायलट को ड्यूटी से हटा दिया गया है और मामले की आंतरिक जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि विमान के दो पहिये त्रिची एयरपोर्ट की बाउंड्री वॉल से टकराए थे। घटना के चलते एयरपोर्ट की बाउंड्री वॉल का ऊपरी हिस्सा ढह गया था।

वीडियो: त्रिची एयरपोर्ट पर दीवार से टकराया एयर इंडिया का विमान, 136 यात्री थे सवार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment