1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. स्‍टॉकहोम हवाइ अड्डे पर इमारत से टकराया एयर इंडिया का विमान, बाल-बाल बचे सभी 179 यात्री

स्‍टॉकहोम हवाइ अड्डे पर इमारत से टकराया एयर इंडिया का विमान, बाल-बाल बचे सभी 179 यात्री

एयर इंडिया के 179 यात्री तब बाल-बाल बच गए जब स्टॉकहोम के अरलांडा हवाई अड्डे पर उनका विमान एक इमारत से टकरा गया। खुशकिस्मती यह रही कि इस दुर्घटना में किसी भी यात्री को चोट नहीं आई। यह घटना बुधवार की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 29, 2018 9:06 IST
Air India- India TV
Air India

एयर इंडिया के 179 यात्री तब बाल-बाल बच गए जब स्‍टॉकहोम के अरलांडा हवाई अड्डे पर उनका विमान एक इमारत से टकरा गया। खुशकिस्‍मती यह रही कि इस दुर्घटना में किसी भी यात्री को चोट नहीं आई। यह घटना बुधवार की है। ​समाचार एजेंसी एएफपी ने स्‍थानीय पुलिस के हवाले से बताया कि 179 यात्रियों को सीढि़यों से उतार कर टर्मिनल में वापस ले लिया गया। दुर्घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सकता है। 

घटनास्‍थल से प्राप्‍त तस्‍वीरों से पता चलता है कि रनवे पर खड़े बोइंग विमान के बाएं पंख का अगला हिस्‍सा एक इमारत से टकरा गई है। आपत प्रतिक्रिया टीम और फायर टीम दुर्घटना के बाद तुरंत मौके पर पहुंच गई। 

इससे पहले अक्‍टूबर में, दु‍बई जाने वाला एयर इंडिया एक्‍सप्रेस का विमान कोचीन हवाई अड्डे पर उड़ान भरते समय बाहरी दीवार से टकरा गया था। इसके बावजूद विमान में सवार 136 यात्रियों ने 4 घंटे हवा में यात्रा की थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment