1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. उड़ते विमान में यात्री को पड़ा दिल का दौरा,एयर इंडिया को करनी पड़ी इमरजेंसी लेंडिग

उड़ते विमान में यात्री को पड़ा दिल का दौरा,एयर इंडिया को करनी पड़ी इमरजेंसी लेंडिग

दिल्ली से मस्कट जा रहे एयर इंडिया के विमान में सवार एक यात्री को दिल का दौरान पड़ने के बाद विमान को जामनगर स्थित भारतीय वायुसेना स्टेशन पर उतरना पड़ा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 20, 2019 14:56 IST
air india emergency landing- India TV
air india emergency landing

अहमदाबाद। दिल्ली से मस्कट जा रहे एयर इंडिया के विमान में सवार एक यात्री को दिल का दौरान पड़ने के बाद विमान को जामनगर स्थित भारतीय वायुसेना स्टेशन पर उतरना पड़ा। 

वायुसेना स्टेशन पर उतरने के बाद यात्री को तुरंत जामनगर सिविल अस्पताल ले जाया गया। उस वक्त वायुसेना का एक डॉक्टर साथ में मौजूद था। 

डिफेंस गुजरात के जनसंपर्क अधिकारी पुनीत चड्ढा ने रविवार की रात ट्वीट किया और कहा कि दिल्ली से मस्कट जा रही एयर इंडिया की उड़ान-973 को रात साढ़े दस बजे जामनगर वायुसेना स्टेशन पर उतरना पड़ा। 33 वर्षीय एक यात्री को दिल का दौरा पड़ने के कारण ऐसा किया गया। वायुसेना ने विमान को तुरंत उतरने की अनुमति दी क्योंकि उसे असैन्य हवाईअड्डे तक पहुंचने में वक्त लगता। उन्होंने कहा कि मरीज को गुरु गोविन्द सिंह अस्पताल ले जाया गया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment