1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मंगलुरू में विमान रनवे पर फिसला, सभी यात्री सुरक्षित

मंगलुरू में विमान रनवे पर फिसला, सभी यात्री सुरक्षित

मंगलुरु। कर्नाटक के मंगलुरु हवाई अड्डे पर रविवार को दुबई से 183 यात्रियों को लेकर पहुंचा एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान रनवे से फिसल कर मैदानी इलाके में फंस गया और इस घटना में सभी यात्री एवं चालक दल के सदस्य पूरी तरह से सुरक्षित रहे।

Bhasha Bhasha
Published on: June 30, 2019 21:28 IST
manglore- India TV
Image Source : ANI मंगलुरू में विमान रनवे पर फिसला, सभी यात्री सुरक्षित

नई दिल्ली/मंगलुरु। कर्नाटक के मंगलुरु हवाई अड्डे पर रविवार को दुबई से 183 यात्रियों को लेकर पहुंचा एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान रनवे से फिसल कर मैदानी इलाके में फंस गया और इस घटना में सभी यात्री एवं चालक दल के सदस्य पूरी तरह से सुरक्षित रहे।

मंगलुरु हवाई अड्डे से जारी एक बयान के अनुसार दुबई से मंगलुरु आये एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान रनवे से फिसल गया और वहां किनारे लगी घास में फंस गया। इस घटना के बाद भी हवाई अड्डे से उड़ानों का संचालन सामान्य बना रहा और विमान को वहां से आसानी से निकाल लिया गया। 

यह घटना शाम पांच बजकर 40 मिनट पर हुई। माना जा रहा है कि विमान के उतरने की दिशा में बह रही हवा और भीगा हुआ रनवे इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं। विमान के फंसने के बाद सभी यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। 

मामले की जांच की जा रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment