1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अपने खाने में कॉकरोच मिलने की घटना सामने आने के बाद एअर इंडिया ने मांगी माफी

अपने खाने में कॉकरोच मिलने की घटना सामने आने के बाद एअर इंडिया ने मांगी माफी

सरकारी एयरलाइन एअर इंडिया ने अपने खाने में कॉकरोच मिलने की घटना के बाद माफी मांगी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 05, 2019 9:55 IST
Air India apologises after passenger finds cockroach in food served | AP File- India TV
Air India apologises after passenger finds cockroach in food served | AP File

नई दिल्ली: सरकारी एयरलाइन एअर इंडिया ने अपने खाने में कॉकरोच मिलने की घटना के बाद माफी मांगी है। आपको बता दें कि भोपाल से मुंबई जा रही एयर इंडिया की एक उड़ान में एक यात्री के खाने में कॉकरोच मिला था। इस घटना के 2 दिन बाद सरकारी एयरलाइन ने इसके लिए माफी मांगी है। यात्री ने अपने खाने में कॉकरोच मिलने के बाद शनिवार को एक ट्वीट के जरिए अपनी बात कही थी, और इसकी तस्वीर भी पोस्ट की थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एअर इंडिया ने कहा है कि उसने इस मामले में आतंरिक रूप से सुधारात्मक कार्रवाई शुरू कर दी है। एयरलाइन ने एक ट्वीट में कहा, ‘हम इस घटना के लिए अपने यात्री से माफी मांगते हैं क्योंकि उन्हें भोपाल-मुंबई उड़ान के दौरान परोसे गए भोजन को लेकर खराब अनुभव का सामना करना पड़ा। हमने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए संबंधित कैटरर को नोटिस भेजा है। ऐसे मामलों में एअर इंडिया को किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं है। आंतरिक जांच शुरू कर दी गई है और हमारे वरिष्ठ अधिकारी यात्री के संपर्क में हैं।'

गौरतलब है कि भोपाल से मुंबई की यात्रा कर रहे रोहित राज सिंह चौहान नाम के यात्री ने शनिवार को ट्वीट किया था कि उन्हें खाने में एयरलाइन ने जो इडली- सांभर परोसा, उसमें कॉकरोच था। उन्होंने इसकी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें कॉकरोच दिख रहा था। इस ट्वीट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एअर इंडिया की सेवाओं की जमकर आलोचना शुरू हो गई थी।

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv