1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. एम्स अस्पताल में सभी सेवाएं बहाल, वार्ड में वापस भेजे गए मरीज

एम्स अस्पताल में सभी सेवाएं बहाल, वार्ड में वापस भेजे गए मरीज

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के परिसर में आग लगने की घटना के एक दिन बाद रविवार को अस्पताल ने पूरी तरह काम करना शुरू कर दिया। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि एहतियात के तौर पर जिन मरीजों को बाहर निकाला गया था उन्हें फिर से उनके संबंधित वार्ड में वापस ले जाया गया।

Bhasha Bhasha
Published on: August 18, 2019 15:48 IST
AIIMS- India TV
Image Source : PTI शनिवार को एम्स में भड़क उठी थी आग

नई दिल्ली।  अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के परिसर में आग लगने की घटना के एक दिन बाद रविवार को अस्पताल ने पूरी तरह काम करना शुरू कर दिया। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि एहतियात के तौर पर जिन मरीजों को बाहर निकाला गया था उन्हें फिर से उनके संबंधित वार्ड में वापस ले जाया गया।

अस्पताल की तरफ से जारी बयान में बताया गया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने प्रतिष्ठित अस्पताल में स्थिति की समीक्षा की। बयान में बताया गया कि एम्स प्रशासन ने आग के कारणों का पता लगाने के लिए आतंरिक जांच शुरू कर दी है और बचाव उपायों को और मजबूत किया है।

अस्पताल ने कहा, “स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ.हर्षवर्धन ने एम्स के निदेशक और वरिष्ठ संकाय सदस्यों के साथ सुबह में स्थिति का जायजा लिया।” बता दें कि एम्स के टीचिंग ब्लॉक में शनिवार शाम भीषण आग लग गई थी जिससे जांच नमूने और मेडिकल रिपोर्ट बर्बाद हो गए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment