1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पत्नी से झगड़े के बाद एम्स के सीनियर डॉक्टर ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

पत्नी से झगड़े के बाद एम्स के सीनियर डॉक्टर ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

एम्स के एक सीनियर डॉक्टर ने पत्नी से हुए झगड़े के बाद अपने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:27 Dec 2018, 7:26 AM IST]
AIIMS doctor jumps to death from 4th floor balcony | PTI File- India TV
AIIMS doctor jumps to death from 4th floor balcony | PTI File

नई दिल्ली: एम्स के एक सीनियर डॉक्टर ने पत्नी से हुए झगड़े के बाद अपने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दक्षिण दिल्ली के हौजखास में किसी मुद्दे को लेकर पत्नी के साथ हुए झगड़े के बाद AIIMS के एक 34 वर्षीय डॉक्टर ने अपने अपार्टमेंट के चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पहचान राजस्थान के नागौर के निवासी मनीष शर्मा के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को गौतम नगर में हुई इस घटना के बारे में रात के करीब 11.29 बजे हौजखास थाने को सूचना मिली। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को बताया गया कि मृतक को उनके दोस्त और पड़ोसी एम्स ट्रामा सेंटर ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि शर्मा AIIMS में सीनियर रेजीडेंट डॉक्टर थे। उनके तनाव में रहने और नींद की गोलियां खाने की भी बात पता चली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब 6 महीने पहले उनकी शादी डॉ. तृप्ति चौधरी से हुई थी। तृप्ति पीजीआई चंडीगढ़ में सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर हैं। वह अपने पति और ससुराल के लोगों से मिलने के लिए दिल्ली आती-जाती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के दिन मनीष के साथ किसी छोटी-सी बात पर उनका झगड़ा हुआ था और गुस्से में आकर डॉक्टर ने यह खतरनाक कदम उठा लिया। बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई, उस समय मनीष अपने फ्लैट में अकेले थे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: AIIMS doctor jumps to death from 4th floor balcony after fight with wife in South Delhi
Write a comment
ipl-2019