1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. शिवसेना ने 2019 में फिर NDA सरकार के आने की उम्मीद जताई, प्रधानमंत्री की तारीफ की

शिवसेना ने 2019 में फिर NDA सरकार के आने की उम्मीद जताई, प्रधानमंत्री की तारीफ की

शिवसेना के एक सदस्य ने लोकसभा में बुधवार को कहा कि सरकार ने पांच साल में देशहित में अच्छा काम किया है और अपेक्षा है कि फिर से देश में राजग की सरकार आएगी।

Written by: Bhasha [Published on:13 Feb 2019, 9:41 PM IST]
File Photo- India TV
File Photo

नई दिल्ली: शिवसेना के एक सदस्य ने लोकसभा में बुधवार को कहा कि सरकार ने पांच साल में देशहित में अच्छा काम किया है और अपेक्षा है कि फिर से देश में राजग की सरकार आएगी। शिवसेना सदस्य आनंद राव अडसुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने विदेशों में देश की छवि को ऊंचा किया है। 

संसद के बजट सत्र के अनिश्चिकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलीय नेताओं के पारंपरिक संबोधन की कड़ी में अडसुल ने कहा कि सरकार ने पांच साल में देशहित में अच्छा काम किया है। सत्ता पक्ष के साथ विपक्ष को भी इस बात को कबूल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश की छवि को विदेशों में ऊंचा किया है, इस पर हमें गर्व है।

सत्तारूढ़ राजग में शामिल पार्टी के सदस्य ने कहा, ‘‘जो सहयोग हमें देना चाहिए, हमने अच्छे मन से देने का प्रयास किया।’’ उन्होंने कहा कि चुनाव आते जाते रहते हैं, जीत-हार होती रहती है लेकिन अपेक्षा है कि एक बार फिर बहुमत से राजग की सरकार बने। हालांकि, विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019