1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद सदमे में लालू, खाना पीना छोड़ा, हालत बिगड़ी: सूत्र

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद सदमे में लालू, खाना पीना छोड़ा, हालत बिगड़ी: सूत्र

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने खाना पीना छोड़ा दिया है। रांची के RIMS हॉस्पिटल में भर्ती लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक खाना छोड़ने की वजह से लालू की तबीयत बिगड़ती जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 26, 2019 11:39 IST
Lalu Yadav- India TV
Lalu Yadav

2019 के नतीजों के बाद जहां बिहार में लालू परिवार के वजूद पर सवाल उठने लगे हैं। वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस हार से बुरी तरह हिल गए हैं। खबर है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने खाना पीना छोड़ा दिया है। रांची के RIMS हॉस्पिटल में भर्ती लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक खाना छोड़ने की वजह से लालू की तबीयत बिगड़ती जा रही है। 

आपको बता दें कि बिहार में आरजेडी खाता खोलने में भी नाकाम रही है। बिहार की 40 सीटों में से 39 पर एनडीए ने कब्जा जमाया है। जबकि एक सीट कांग्रेस के खाते में गई। बताया जा रहा है कि नीतिश कुमार के हाथों में सत्‍ता आने के बाद लालू परिवार पहले ही हाशिए पर चला गया था। लालू इस समय जेल में हैं, उन पर चारा घोटाले सहित कई आरोप हैं। वहीं अब एक भी सीट न जीत पाने के चलते उनके बेटों के भी राजनीतिक भविष्‍य दांव पर आ गए हैं। 

इस बीच लालू के जेल में खाना-पीना छोड़ने की खबर के बाद राजनीतिक दलों की ओर से भी प्रतिक्रिया आ गई है। जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी के अनाड़ीपन ने आरजेडी की लुटिया डुबा दी है। उन्‍होंने कहा है कि 2019 के नतीजे अप्रत्याशित नहीं है। 'आरजेडी को संजीवनी नीतीश कुमार ने दी थी, लेकिन तेजस्वी के अनाड़ीपन ने आरजेडी की हालत खराब है। राजी रंजन ने कहा है कि मुश्किल वक्‍त के बावजूद लालू को खानापीना नहीं छोड़ना चाहिए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley