1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: पुलिस हेडक्वॉर्टर की 10वीं मंजिल से छलांग लगाकर ACP ने खुदकुशी की!

दिल्ली: पुलिस हेडक्वॉर्टर की 10वीं मंजिल से छलांग लगाकर ACP ने खुदकुशी की!

ACP प्रेम वल्लभ ने आईटीओ पर स्थित पुलिस मुख्यालय की इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 53 वर्ष के थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 29, 2018 14:38 IST
ACP commits suicide by jumping off the roof of Police Headquarters | File Pic- India TV
ACP commits suicide by jumping off the roof of Police Headquarters | File Pic

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक ACP ने गुरुवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ACP प्रेम वल्लभ ने आईटीओ पर स्थित पुलिस मुख्यालय की इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उनका शव मुख्य प्रवेश द्वार पर पोर्च के बगल में मिला। 55 वर्षीय प्रेम वल्लभ दिल्ली पुलिस की अपराध एवं यातायात इकाई में तैनात थे। उन्होंने हेड कॉन्स्टेबल के रूप में दिल्ली पुलिस की नौकरी 1986 में शुरू की थी और उन्हें 2016 में एसीपी बनाया गया था।

वह दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को निजी सहायक के तौर पर भी सेवा दे चुके हैं। वह अवसाद का इलाज कराने के लिए हाल में 28 दिन तक अस्पताल में भर्ती थे और ऐसा संदेह जताया जा रहा है कि उन्होंने इसी वजह से आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बल्लभ ने मुख्यालय की 10वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की। उनके पास से कोई सूइसाइड नोट मिला है।

बताया जा रहा है कि वह सुबह करीब 09:30 बजे पीडब्ल्यूडी भवन में स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे और करीब 10 बजे उन्होंने खुदकुशी कर ली थी। वह डिप्रेशन का इलाज कराने के लिए हाल में 28 दिन तक अस्पताल में भर्ती थे और ऐसा संदेह जताया जा रहा है कि उन्होंने इसी वजह से आत्महत्या कर ली। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment