1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ फ्रॉड, आरोपियों ने जाली सिग्नेचर से लिया साढ़े चार करोड़ का लोन

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ फ्रॉड, आरोपियों ने जाली सिग्नेचर से लिया साढ़े चार करोड़ का लोन

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने अपने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: July 13, 2019 11:30 IST
Virender Sehwag's wife Aarti Sehwag lodged FIR against...- India TV
Virender Sehwag's wife Aarti Sehwag lodged FIR against business partners alleging forgery .

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने अपने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आरती सहवाग ने आरोप लगाया है कि उनके बिजनेस पार्टनर रोहित कक्कड़ ने उनका फर्जी सिग्नेचर बनाकर साढ़े चार करोड़ रुपये का लोन लिया। आरती सहवाग ने अपने साथ हुए इस फ्रॉड की एफआईआर ईओडब्ल्यू सेल में दर्ज कराई है।

आरती सहवाग का आरोप है कि रोहित कक्कड़ समेत करीब 6 दूसरे लोगो ने उनके साथ फ्रॉड किया है। आरती सहवाग का कहना है कि वह रोहित कक्कड़ नाम के एक शख्स की फर्म में पार्टनर बनी थीं। जहां फर्म के लोगों ने बिना उनकी जानकारी के एक दूसरी फर्म बिल्डर कंपनी से करीब साढ़े चार करोड़ रुपये का लोन लिया। जिसके लिए आरती सहवाग के फर्जी सिग्नेचर भी किए गए।

उनका आरोप है कि रोहित कक्कड़ की फर्म ने उनके पति वीरेंद्र सहवाग के नाम का भी गलत फायदा उठाया। आरती सहवाग के मुताबिक, रोहित कक्कड़ की फर्म ने उन्हें बिनी बताए लोन देने वाली बिल्डर कंपनी से कहा कि उनकी फर्म के साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे फेमस क्रिकेटर की पत्नी जुड़ी हैं, जिससे की उन्हें लोन में आसानी हो जाए।

आरती का आरोप है जब वह पार्टनर बनी थीं तब यही बात हुई थी बिना उनकी परमिशन के कोई काम नहीं होगा। फिलहाल, आरती सहवाग की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment