1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. BJP नेता की पत्नी से लूटपाट पर AAP ‘खुश’, कहा-इससे दिल्लीवासियों की व्यथा उजागर होगी

BJP नेता की पत्नी से लूटपाट पर AAP ‘खुश’, कहा-इससे दिल्लीवासियों की व्यथा उजागर होगी

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को कहा कि किसी भी महिला पर हमला उसके लिये बहुत दुखदायी होता है, लेकिन भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी के साथ हुई लूटपाट से वह ‘खुश’ हैं क्योंकि इससे राजधानी में खराब होती कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सबकी नजरें खुलेंगी।

Bhasha Bhasha
Updated on: June 25, 2019 20:22 IST
AAP- India TV
Image Source : TWITTER AAP ने बोला BJP पर हमला

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को कहा कि किसी भी महिला पर हमला उसके लिये बहुत दुखदायी होता है, लेकिन भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी के साथ हुई लूटपाट से वह ‘खुश’ हैं क्योंकि इससे राजधानी में खराब होती कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सबकी नजरें खुलेंगी।

लुटियन दिल्ली के मंडी हाउस के निकट गुप्ता की पत्नी शोभा विजेंद्र से कुछ अज्ञात लोगों ने सोमवार सुबह लूटपाट की। भारद्वाज पर हमला करते हुए गुप्ता ने कहा कि यह मामला AAP की गंभीरता को दिखाता है और आरोप लगाया कि AAP दिल्ली में कानून व्यवस्था की स्थिति को रेखांकित कर राजनीतिक लाभ लेना चाहती है।

लूटपाट का संदर्भ देते हुए पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) मधुर वर्मा ने कहा कि एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है और आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने कहा कि जब दिल्ली में गुप्ता की पत्नी सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी की सुरक्षा कौन सुनिश्चित करेगा। आतिशी ने कहा कि दिल्ली में खराब होती कानून व्यवस्था की स्थिति शहर के नागरिकों के लिए गहरी चिंता का विषय है ।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019