1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राम रहीम की अय्याशी पर एक और खुलासा, क्या है सपना चौधरी के डेरा कनेक्शन का सच?

राम रहीम की अय्याशी पर एक और खुलासा, क्या है सपना चौधरी के डेरा कनेक्शन का सच?

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी का सिरसा डेरे से कनेक्शन पर सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर लोग बाबा राम रहीम और सपना चौधरी के बीच नजदीकियां होने का दावा कर रहे हैं...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 29, 2017 23:50 IST
ram rahim and sapna chaudhary- India TV
ram rahim and sapna chaudhary

नई दिल्ली: आज का वायरल डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम से जुड़ा एक और विवाद है। हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी का सिरसा डेरे से कनेक्शन पर सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर लोग बाबा राम रहीम और सपना चौधरी के बीच नजदीकियां होने का दावा कर रहे हैं।

वायरल खबर के मुताबिक बलात्कारी बाबा राम रहीम सपना चौधरी का दीवाना था। उसके टैलेंट का कद्रदान था और उसके डांस पर फिदा था। उसकी झलक पाने के लिए तड़पता था। दावा ये किया जा रहा है कि सपना अक्सर सिरसा डेरे आया करती थी। सपना चौधरी का जलवा ऐसा है कि जब भी ये स्टेज पर होती है तो महफिल में हलचल मच जाती है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि बलात्कारी बाबा राम रहीम इन्हीं अदाओं का दीवाना था।

बाबा और सपना की नजदीकियों से सोशल मीडिया में मची सनसनी

हरियाणा से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश तक पंजाब से लेकर दिल्ली तक...सपना के चाहने वालों की तादाद लाखों-करोड़ों में है। जिस वक्त सपना स्टेज पर होती हैं, फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है।  सपना चौधरी के फैन्स उन्ही इलाकों में ज्यादा हैं जहां राम रहीम के समर्थकों की तादाद है। सोशल मीडिया में राम रहीम और सपना चौधरी के बीच नजदीकियों का ये भी एक कारण बताया जा रहा है।

वायरल खबर के मुताबिक सपना चौधरी अक्सर डेरे में आया करती थी और डेरे के अंदर डांस शोज करती थी। दावा ये भी है कि जब राम रहीम को जेल की सजा मिली तो सपना चौधरी इमोशनल हो गई और उसे बाबा के जेल जाने का बड़ा दुख हुआ। ये भी दावा किया जा रहा है कि जब मीडिया ने बलात्कारी राम रहीम के बारे में पूछताछ की तो सपना चौधरी का दर्द छलक गया।

क्या है सपना चौधरी के डेरा कनेक्शन का सच?

बाबा की अय्याशियों और गुनाह की फेहरिस्त काफी लंबी है लेकिन ये मामला बिल्कुल ही नया है। कंट्रोवर्सियल सिंगर एंड डांसर सपना चौधरी बिग बॉस के शो में शामिल होने जा रही है। लोग सपना की हकीकत जानना चाहते हैं इसलिए हमने वायरल खबर की तहकीकात शुरू की।

हमारे चैनल इंडिया टीवी ने जब सपना चौधरी के बैकग्राउंड की तहकीकात शुरु की तो पता चला कि वो रागिनी गायकी और डांस के लिए उत्तर भारत में काफी फेमस है लेकिन अक्सर विवादों में रहती है। सपना चौधरी का नाम राम रहीम के साथ जोड़ा जा रहा है। अगर सपना का डेरे के साथ कोई कनेक्शन है तो ये बात डेरे से जुड़े लोगों को जरूर पता होगी इसिलए हमने सबसे पहले राम रहीम को पुराने सहयोगियों से पूछताछ की।

हमने डेरे से जुडे और भी कई लोगों से बातचीत की और सपना चौधरी के बारे में पता किया लेकिन हमें ऐसा एक भी शख्स नहीं मिला जो वायरल खबर की पुष्टि कर सके। यकीन से ये बता सके कि सपना चौधरी डेरे के अंदर कभी आई हो या फिर डेरे में होने वाले शोज में परफार्म किया हो। हमारी तहकीकात में न कोई ऐसी खबर मिली और न ही कोई वीडियो.. इसलिए वायरल खबर पर शक होना लाजमी है।

क्या राम रहीम और सपना चौधरी में नजदीकियां थी?

इंडिया टीवी की पड़ताल में वायरल खबर पूरी तरह झूठी साबित हुई है। सपना चौधरी का बलात्कारी बाबा से दूर दूर का कोई रिश्ता नहीं है। डेरे के लोगों की बात सही है कि सपना कभी सिरसा डेरे के अंदर नहीं आई और न ही उसने राम रहीम के शोज में हिस्सा लिया।

इस खबर की वायरल खबर होने की वजह भी साफ है। सपना चौधरी रियालिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने जा रही है इसलिए लोग सपना के बारे में जानना चाहते हैं इसलिए इंटरनेट और सोशल मीडिया में ये मलासेदार अफवाह वायरल हो गया। ये माना कि राम रहीम एक अय्याश है और सपना चौधरी कंट्रोवर्सी क्वीन है.. लेकिन चंद हिट्स और लाइक्स के लिए सोशल मीडिया पर दोनों के बीच रिश्ते और नजदीकियां बताना गलत है। ऐसी अफवाहों से आपको बचने की जरूरत है।

देखिए वीडियो-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment