1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. CCTV से बाबा चुनता था लड़कियां? राम रहीम की ‘माफ़ी’ पर चौंका देने वाला खुलासा

CCTV से बाबा चुनता था लड़कियां? राम रहीम की ‘माफ़ी’ पर चौंका देने वाला खुलासा

राम रहीम पर अय्याशी का जुनून इस कदर सवार था कि उसने साध्वियों और लड़कियों के बेडरूम और बाथरूम में भी खुफिया कैमरा लगावा दिए। इन कैमरों के साथ साथ ऑडियो बग भी लगे थे

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 03, 2017 8:57 IST
gurmeet ram rahim- India TV
gurmeet ram rahim

नई दिल्ली : आज का वायरल बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम की काली करतूतों की ऐसी दास्तां हैं जिसे सुन कर आपको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि एक प्रोफेशनल क्रिमिनल की तरह वो लड़कियों को चुनता था। ढोंगी बाबा के मॉडस-ऑपरेंडी को जान कर आपका दिमाग घुम जाएगा। वो पहले सीसीटीवी पर लड़कियों को चुनता था और उनकी बातें सुनता था। वो क्या करती है, क्या बातें करती है, किसे फोन किया...कमरे के अंदर और बाहर उसकी सारी गतिविधियों नजर रखता था। लड़की से एक भी गलती हुई तो बाबा उसे अपनी गुफा में बुला लेता था।

ब्रेनवाश, ब्लैकमेल फिर बलात्कार !

राम रहीम पर अय्याशी का जुनून इस कदर सवार था कि उसने साध्वियों और लड़कियों के बेडरूम और बाथरूम में भी खुफिया कैमरा लगावा दिए। इन कैमरों के साथ साथ ऑडियो बग भी लगे थे.. वीडियो के साथ साथ ओडियो भी रिकार्ड होता था। इन कैमरों का कंट्रोल रूम राम रहीम की गुफा के अंदर था जहां से वो लडकियो की बातें सुनता था और देखता रहता था..कौन लड़की क्या बोल रही है, वो आपस में क्या बातें करती हैं.. वो सब राम रहीम को पता होता था और वो लड़कियों को हर गतिविधि पर नजर रखता था।

ये भी पढ़ें

लड़कियों को इन कैमरों के बारे में पता नहीं था। राम रहीम उन्हीं की बातें सुनकर उनकी गलतियों का लिस्ट बनाता.. उसे तो ये भी पता होता था किस लड़की की डेरे के बाहर किस लड़के से दोस्ती है.. किसे किसने लेटर लिखा। बेडरूम और बाथरूम में लगे कैमरे की मदद से वो डेरे की लड़कियों के सारे राज जान जाता था। जिस लड़की को वो गलती करते पकड़ लेता तो पहले उन्हें ब्लैकमेल करता फिर उनके साथ रेप किया करता था। बलात्कार करने के बाद राम रहीम उन लड़कियो से कहता था कि भगवान ने उसकी गलती माफ कर दी है और उसे माफी मिल गई है।

क्या है बलात्कारी बाबा राम रहीम के 'माफी नेटवर्क' का सच?

हमारे चैनल इंडिया टीवी ने जब वायरल खबर की तहकीकात शुरु की तो हैरान करने वाली हकीकत सामने आई। वायरल खबर की ये बात बिल्कुल सही है कि डेरे में कम से कम 1000 कैमरे लगे थे और सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस को लड़कियों के हास्टल और साध्वियों के कमरे में खुफिया कैमरे मिले थे। बेडरूम के पर्दे में कैमरा मिला, बाथरूम के मिरर में स्पाई कैम फिट था।

ये बात भी सही है कि सारे कैमरे का कंट्रोल रूम राम रहीम की गुफा के अंदर था.. जहां से वो सबकुछ सुनता था, सबकुछ देखता था और लड़कियों पर नजर रखता था। राम रहीम के पुराने सहयोगियों के मुताबिक वायरल खबर में सच्चाई है कि राम रहीम ने डेरे में रहने वाली लड़कियों और साध्वियों के कमरे में खुफिया कैमरे लगा रखे थे जिसका कंट्रोल राम रहीम के पास होता था। राम रहीम को डेरे की लड़कियों की हर निजी बातों के बारे में जानकारी होती थी।

लड़कियों को डेरे तक पहुंचाने का काम कौन करता था?

डेरे से जुड़े लोगों ने हमें ये भी बताया कि लड़कियों को सिलेक्ट खुद बलात्कारी बाबा करता था लेकिन उन्हें बाबा की गुफा तक पहुंचाने का काम डेरे की कुछ खास महिलाएं करती थी। ये लेडी गैंग लड़कियों के गलतियां बताती थी। उन्हें डराती थी.. उनका ब्रेनवाश करती थी और माफी के लिए बलात्कारी बाबा के पास भेज देती थी। राम रहीम बलात्कार को भगवान की माफी बताता था। वो लड़कियों को उनकी गलतियों के लिए ब्लैकमेल करता था.. उन गलतियों के पाप से मुक्ति के लिए उनका शोषण करता था। यही वजह है कि भोली लड़कियां बाबा के जुल्म को सहती रही और कभी विरोध नहीं किया।

हमारी तहकीकात में ये भी पता चला कि रात के अंधेरे में बाबा के शीशमहल से जब भी कोई लड़की निकलकर हॉस्टल में आती थी तो दूसरी लड़कियां उससे पूछती थीं बाबा ने उसे माफ किया कि नहीं, माफी शब्द का मतलब सब जानती थी.. ये सारी बाते सीबीआई की चार्जशीट में मौजूद है। राम रहीम अपने आश्रम में बलात्कार के शब्द को पिता जी की माफी के रूप में इस्तेमाल करता था ..रेप के लिए बाबा का कोड वर्ड था माफी। अपनी घिनौनी हरकत को अंजाम देने के बाद उसे 'भगवान की ओर से मिली माफी' 'कहता था.. सीबीआई कोर्ट के सामने पीड़ित साध्वियों ने अपने बयान में इसका जिक्र कर चुकी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment