1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मध्य प्रदेश में कलेक्टर के चरणों पर गिर पड़ा किसान, देखिए वीडियो

मध्य प्रदेश में कलेक्टर के चरणों पर गिर पड़ा किसान, देखिए वीडियो

शिवपुरी में एक किसान अपनी परेशानी बताने के लिए कलेक्टर के चरणों में गिर पड़ा, लेकिन मैडम तो ठहरी ही नहीं और कलेक्टर साहिबा किसान की बात न सुनते हुए सीधे गाड़ी में जाकर बैठ गयी

Written by: India TV News Desk [Updated:31 Dec 2018, 2:57 PM IST]
A farmer breaks down and falls to the feet of the newly appointed Collector in Shivpuri MP- India TV
A farmer breaks down and falls to the feet of the newly appointed Collector in Shivpuri Madhya Pradesh

शिवपुरी। मध्य प्रदेश में कांग्रेस किसानों की हालत सुधारने का दावा कर सत्ता में आई है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है, मध्य प्रदेश के शिवपुरी से आया एक वीडियो कांग्रेस के दावों की पोल खोल रहा है। शिवपुरी में एक किसान अपनी परेशानी बताने के लिए कलेक्टर के चरणों में गिर पड़ा, लेकिन मैडम तो ठहरी ही नहीं और कलेक्टर साहिबा किसान की बात न सुनते हुए सीधे गाड़ी में जाकर बैठ गयी।

हालांकि जैसे ही डीएम साहिबा का ध्यान मीडिया के कैमरे की तरफ गया, तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और कैमरे के सामने किसान से बात की और उसको कार्रवाई का आश्वासन दिया।

चरणों मे गिरा हुआ किसान दरअसल रन्नौद का रहने वाला है और पीड़ित किसान ने 6 महीने पहले बिजली का बिल भर दिया था। लेकिन बिल जमा होने के बावजूद उसकी बिजली काट दी गई और अब किसान की फसल सूख रही है। बिजली विभाग के मनमाने रवैये की शिकायत करने किसान डीएम साहिबा के पास पहुंचकर पैरों में गिर पड़ा और खुद के लिए इंसाफ मांगने लगा। लेकिन डीएम साहिबा आश्वासन देकर चलती बनी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: मध्य प्रदेश में कलेक्टर के चरणों पर गिर पड़ा किसान, देखिए वीडियो
Write a comment
ipl-2019